Mohammed Siraj Stunning Catch: कानपुर के ग्रीन पार्क में बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही सीरीज के दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। जिसमें बैचिंग के साथ साथ शानदार फील्डिंग भी देखने को मिली।

बांग्लादेश की टीम जब बैटिंग के लिए मैदान पर उतरी थी। उस दौरान भारतीय खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन गेखने को मिला। जिसमे कुछ कैच ऐसे देखने को मिले, जे देश लोग हैरान हो रहे है। जिसमें मोहम्मद सिराज का कैच तो देखनते ही बन रहा था।

सिराज ने अश्विन की गेंद पर इस कैच लपकते हुए बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को आउट कर दिया। कैच 56वें ओवर की पांचवीं गेंद पर पकड़ा गया। जिसका  वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में आप देख सकते है कि जैसे ही शाकिब जोर से बल्ला घुमाते हैं, सिराज चीते की वार के तरह उस गेंद को तेजी से झपट लेते है। सिराज उल्टी दिशा में शानदार फ्लेक्सिबिलिटी दिखाते हुए कैच को लपक लेते हैं।

सिराज ने झटके दो 2 विकेट

बता दें कि मुकाबले की पहली पारी में सिराज ने 2 विकेट झटके. इस दौरान उन्होंने 17 ओवर में 57 रन दिए। सिराज ने लिट्टन दास और हसन महमूद को आउट किया।

पहली पारी में बांग्लादेश ने बनाए 233 रन

इस मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था। और बैटिंग करने उतरी बांग्लादेश ने 233/10 रन बनाकर आउट हो गई।  इस दौरान टीम के लिए मोमिनुल हक ने शानदार पारी खेलते हुए 17 चौके और 1 छक्के की मदद से 107* शानदार रन बनाए। अब टीम इंडिया अपनी पहली पारी के लिए मैदान पर उतरने वाली है इससे पहले  दूसरा और तीसरा दिन का मैच बारिश के कारण बिना गेंद फिके ही रद्द हो गया था अब चौथे दिन मुकाबला दोबारा शुरू होने वाला है।