नई दिल्ली। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी हमेशा से खेल के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियो में बने रहे है। अपनी पत्नि से अलग होने के बाद उनका एक वीडियो इस समय जोरो पर छाया हुआ है क्योकि वो काफी लंबे समय के बाद अपनी बेटी से मिलते नजर आ रहे है। जिसको देखते ही वो इतने इमोशनल हो जाते है। कि पास खड़े लोग भी इस नजारे को देख भावुक हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

बेटी आयरा से मिलकर भावुक हुए शमी

भारतीय तेज गेंदबाज शमी की गेंद के सामने विरोधी टीम भी हार मानने को तैयार हो जाती है। वहीं यह स्टार आज अपनी बेटी को सामने देख हारता हुआ नजर आया। उन्होनें इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के साथ का एक इमोशनल वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘जब मैंने उसे लंबे समय के बाद सामने देखा तो समय थम गया. बेबो, मैं तुमसे शब्दों से ज़्यादा प्यार करता हूं’।

दोनों ने एकसाथ की शॉपिंग

शमी ने अपनी बेटी से काफी लंबे समय के बाद मिले है। और इस सुनहरे पल को यादगार बनाने के लिए वो पूरा समय अपनी बेटी के साथ बिताते नजर आए। भारी सिक्योरिटी के बीच पिता-बेटी की यह जोड़ी मॉल में एकसाथ शॉपिंग करते नजर आई। जिसमें शमी ने अपनी बेटी को नए जूते दिलाए, और वो हर चीज दिलाने को कोशिश की जिससे बेटी खुश हो जाएं।बता दें कि, शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां अलग-अलग रह रहे हैं और उनकी बेटी आयरा अपनी मां के साथ कलकत्ता में रहती है।

मोहम्मद शमी चोट अपडेट

बता दे कि भारतीय तेज गेंदबाज ने इन दिनों चोट लगने के बाद रेस्ट पर है   उनके फैंस उन्हें फिर से मैदान पर विकेट चटकाते देखना चाहते है। लेकिन शमी ने कहा था कि वह टीम में तभी वापसी करेंगे, जब वो पूरी तरह से फिट हो जाएंगे। ताकि लंबे समय तक उन्हें किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।