मोहम्मद शमी को आप जानते ही होंगे। वे भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हैं। हालही में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप में उन्होंने अपनी गेंदबाजी से तहलका मचा दिया था। मोहम्मद शमी अपनी क्रिकेट लाइफ में जितने फेमस हैं उतने ही वे अपनी निजी जीवन को लेकर चर्चा में रहते हैं।

पिछले दिनों मोहम्मद शमी और उनकी मैरिज लाइफ काफी चर्चा का केंद्र बनी रही। उनकी मैरिज लाइफ की ख़बरों ने काफी चर्चा बटौरी थी। इन सभी चीजों के बाद भी मोहम्मद शमी सादगी से जीवन व्यतीत करते हैं। अब मोहम्मद शमी का एक मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वे खेतों में बाइक राइडिंग का आनंद लेते दिखाई दे रहें हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वे खेतों में बाइक चलाते नजर आ रहें हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि मोहम्मद शमी खेतों के बीच बाइक पर बैठे नजर आ रहें हैं। आपको बता दें कि मोहम्मद शमी उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से हैं।

गांव मोहम्मद शमी क्रिकेट की शुरुआत की थी। अब मोहम्मद शमी टीम के तेज गेंदबाज के रूप में लोकप्रिय खिलाड़ी हैं। बताया जा रहा है कि मोहम्मद शमी अपने गांव में आये थे जहां पर उन्होंने खेतों के बीच बाइक राइडिंग का आनंद उठाया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और काफी लोग इस वीडियो पर अपने कमेंट भी कर रहें हैं।