NZ vs IND News विराट ने खेली अपनी शानदार पारी। पूरे किए अर्थशतक मात्र 60 गेंद में। शुभम गिल को चोट लगने के बाद टीम इंडिया थोड़ी परेशान नजर आ रही थी। पर अब कोहली ने पारी जमकर संभाल ली है। कोहली का अर्थ शतक पूरा होते ही एक बार फिर दर्शकों में उमंग की लहर दौड़ पड़ी है।

उप कप्तान विराट कोहली ने मात्र 27 ओवर 3 बॉल पे अपना 50 रन का स्कोर खड़ा कर दिया है। इसके साथ ही आपको बता दे विराट ने टीम इंडिया के खाते में 195 रन जोड़ दिए हैं। कोहली और सुरेश अय्यर की पार्टनरशिप भी जम चुकी है।

कोहली ने पूरा किया अपना अर्थशतक NZ vs IND News

मात्र 61 गेंद के नुकसान पर गोली ने खड़ा किया 200 रन का रिकॉर्ड। टीम इंडिया के खाते में इतनी शानदार पारी देखकर दर्शकों में एक बार फिर हर्ष और उमंग चमक रहा है। कोहली ने अपना अर्ध शतक पूरा कर लिया है। इनकी इस जबरदस्त पारी को देखकर एक बार फिर दर्शकों के मन में सेमीफाइनल के लिए खुशियां बढ़ती दिख रही है।

Must Read

आपको बता दे कोहली ने रचिन रविंद्रन के गेंद पर अपना अर्थ शतक पूरा किया है। हालांकि रचिन भी न्यूजीलैंड की तरफ से खेलने वाले एक शानदार गेंदबाज हैं। आपको बता दे रचीन केवल एक गेंदबाजी नहीं बल्कि न्यूजीलैंड की तरफ से खेलने वाले जबरदस्त ऑलराउंडर प्लेयर हैं।

जम रही कोहली और अय्यर की जोड़ी

आपको बता दे 79 रन बनाकर 65 बॉल खेलने के बाद शुभम गिल को चोट लग गई। उनके स्थान पर बीच पर फिलहाल सरेष अय्यर आए हैं। सरेश और कोहली की पारी भी काफी अच्छी जम रही है। दोनों ही बल्लेबाज विकेट बचाकर रन बनाने में माहिर है। कोहली ने अपना अर्थ शतक पूरा कर लिया है और अब टीम इंडिया का स्कोर 200 के करीब पहुंच चुका है। पर टीम इंडिया को मात्र एक विकेट का नुकसान हुआ है। अब देखने वाली बात होगी की टीम इंडिया न्यूजीलैंड को कितना बड़ा टारगेट देती है।