Pak vs Ind जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं अंदर-19 वर्ल्ड कप कागज हो चुका है। इस दौरान टीम इंडिया ने अपने पहले मैच में बहुत बेहतरीन प्रदर्शन दिया था। मगर दूसरे मैच में पाकिस्तान के सामने टीम इंडिया का जादू ना चल सका। टीम इंडिया 8 विकेट से हार गई।

आपको बता दे मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी की और 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान से इन्होंने 259 रन बनाए। इसी के साथ ही पाकिस्तान की टीम को 260 रन बनाने का शानदार टारगेट दिया। हालांकि पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज अजान आवेश ने शानदार शतक की पारी खेली और टीम को जीत दिलाई।

अजान आवेश ने खेली शतकीय पारी Pak vs Ind

टीम इंडिया ने पाकिस्तान को एक बहुत ही जोरदार टारगेट दिया था मगर फिर भी पाकिस्तान ने बहुत अच्छा प्रदर्शन करके जीत प्राप्त कर ली। आपको बता दे पाकिस्तान की टीम का पहला विकेट मात्र 28 रन पर गिर चुका था। इसके बाद पिच संभालने अजान आवेश और शाहजेब खान उतरे।

Must Read

आपको बता दे पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज अजान आवेश ने अकेले ही 105 रन की शानदार पारी खेल कर पाकिस्तान को जीत के बहुत करीब लाकर खड़ा कर दिया। हालाकि की टीम इंडिया का इतना शानदार प्रदर्शन देखकर पाकिस्तान खिलाड़ी पहले सतर्क हो गए थे। और शुरुआत से ही इनका प्रदर्शन काफी लाजवाब रहा। 

पहले मैच में जीतने के बाद दूसरे मैच में हुई पाकिस्तान से हर

Under 19 World Cup में टीम इंडिया का यह दूसरा मैच था। आपको बता दे टीम इंडिया ने अपना पहला मैच काफी खूबसूरती से पूरा किया और जीत भी हासिल की। मगर दूसरे मैच में पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया हार गई। टीम इंडिया ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी की थी और 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 259 रन बनाए थे।

इसी के साथ ही आपको बता दे मात्र 47 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर ही पाकिस्तान की टीम ने टारगेट को पूरा कर लिया। पाकिस्तानी 263 रन बनाकर चार रन से टीम इंडिया से विजय प्राप्त की। पाकिस्तान के शानदार बल्लेबाजों ने टीम इंडिया के सामने अच्छा प्रदर्शन किया।