IND vs PAK World Cup Updates जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं विश्व कप का मुकाबला बड़ी जोर-शोर से चल रहा है। बाबर आजम को सिराज की गेंद ने आउट कर दिया है। मैच का बदल गया है। रंग ढंग खुशी की लहर दिख रही है भारतीय टीम के साथ।

अब तक पाकिस्तानी टीम ने 157 रन बना लिए हैं और उन्हें केवल 3 विकेट का नुकसान हुआ है आपको बता दे की मात्रा 30 ओवर के नुकसान पर डेढ़ सौ रंग से अधिक रन बना लिए हैं पाकिस्तान ने। पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम का विकेट गिरने से भारतीय टीम को थोड़ा सुकून मिला है।

अर्ध शतक बनाकर बाबर हुए आउट  IND vs PAK World Cup Updates

विश्व कप की इस शानदार मुकाबला में टीम इंडिया को एक बड़ी राहत मिल चुकी है। आपको बता दें पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम अर्धशतक यानी की 50 रन बनाकर आउट हो चुके हैं। बाबर आजम ने मात्र 58 बॉल में 50 रन बना लिए। इनके साथ पिच पर मोहम्मद रिजवान साझेदारी से बैटिंग कर रहे थे। पर अचानक सिराज ने मौके का फायदा उठाकर बाबर की विकेट चटका दी है इस बात से पाकिस्तान प्लेयर कुछ खफा नजर आ रहे हैं।

Must Read

सिराज ने गिराया बाबर का विकेट 

भारत के शानदार गेंदबाज सिराज आलम ने पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम का विकेट ले लिया है। 29 ओवर 4 बॉल पूरा करके सिराज ने लिया इनका विकेट। स्क्रीन पर डटकर बैटिंग कर रहे थे बाबर और रिजवान पर तभी सिराज की फिरकी ले गई उनकी विकेट।

सिराज ने आज के इस विश्व कप के मुकाबले में अब तक दो विकेट ले लिए हैं। आपको बता दे बाबर आजम ने 58 बॉल खेल और 50 रन बनाए। इसके बाद पाकिस्तानी टीम का फुल स्कोर 157 रन वह भी मात्र तीन विकेट के नुकसान पर बना है। बाबर आजम के बाद अब मैच की पारी संभालने साउद उतरे हैं। अब देखना यह है कि आगे कौन से खिलाड़ी में कैसा प्रदर्शन करने की हिम्मत बची है।