नई दिल्ली। IND vs BAN 1st Test Chennai: अभी हाल ही में भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करते हुए उसके खिलाफ 400 से ज्यादा रनों का स्कोर खड़ा कर दिया। लेकिन इस मैच में जहां भारतीय टीम के खिलाड़ियों के धुआंधार चौके छक्के देखने को मिलें तो वही मैच के तीसरे दिन शनिवार को एक दिलचस्प नजारा भी देखने को मिला। जिसे देखकर दर्शक भी हसंहसंकर लोटपोट हुए जा रहे है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस मैच में टीम इंडिया के विकेट कीपर ऋषभ पंत बांग्लादेश की कमान संभालते हुए नजर आ रहे है।  सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि उन्होनें ये सब बांग्लादेशी कप्तान नजमुल हुसैन शंटो के कहने पर किया।

दरअसल चेन्नई टेस्ट के तीसरे दिन खेले जा रहे मैच में जब टीम इंडिया की ओर से ऋषभ पंत और शुभमन गिल बैटिंग करने मैदान में उतरे तो शानदार बैटिंग करते हुए दोनों अर्धशतक पूरा कर लिया था। तभी वे हताश हो रहे  शंटो को सुझाव देते नजर आए कि किस तरह से वो अपने फील्डर को कहां-कहां सेट करें। इस दौरान ऋषभ पंत भी बांग्लादेश की फील्डिंग सेट करते नजर आए। उनके इस तरह के कारनामें को देख पास बैठे दर्शक भी हैरीन होने लगे। इसका वीडियो एक्स पर शेयर किया गया है.

टीम इंडिया ने अपनी दूसरी पारी में 51 ओवरों में 205 रन बनाए। इस दौरान पंत ने 108 गेंदों पर 9 चौके और 3 छक्के की मदद से 82 रन बनाते हुए खेल रहे थे। वही शुभमन गिल ने 137 गेंदों में 7 चौके और 3 छक्के की मदद से 86 रन बनाए। बांग्लादेशी गेंदबाज दिन के पहले सेशन में एक भी विकेट नहीं ले पाए।