Ind vs Pak Match आज 14 अक्टूबर के दिन भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप का पहला मुकाबला हो रहा है। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित किया गया है। हजारों की भीड़ में लोग इस मैच को देखने आए हैं और सभी में भरपूर उत्साह और जोश भरा हुआ है।

स्टेडियम का पूरा नजारा तो रिजवान के आउट होते ही बदल गया। जी हां मात्र 49 रन बनाकर मोहम्मद रिजवान आउट हो गए। बुमराह ने उनसे एक रन के लिए अर्ध शतक बनाने का मौका छीन लिया। आईए जानते हैं कैसा रहा पूरा दृश्य।

49 रन बनाकर आउट हो चले रिजवान Ind vs Pak Match

सबसे पहले तो आपको बता दे मैच में पहलेही पाकिस्तान ने 5 विकेट गंवा दिए हैं। पांच विकेट के नुकसान के साथ बुमराह ने पाकिस्तान को एक और सदमा दे दिया है। जी हां 69 बॉल खेलकर 49 रन बनाकर रिजवान आउट हो चुके हैं। आपको बता दे बुमराह ने इन्हें आउट किया है।

Must Read

मोहम्मद रिजवान के आउट होते ही पाकिस्तान का स्कोर 168 रन और कल 6 विकेट का नुकसान हो चुका है। आपको बता दे अब तक पाकिस्तान ने 33 ओवर और 5 बॉल खेल हैं। रिजवान के आउट होते ही पूरी पाकिस्तान की टीम काफी चिंता ग्रस्त नजर आ रहे  है क्योंकि कप्तान बाबर आजम और कई अन्य बल्लेबाज पहले ही आउट हो चुके हैं।

टीम इंडिया में दिख रही खुशी की लहर

पाकिस्तानी रिजवान जैसे शानदार बल्लेबाज का विकेट गिरते ही टीम इंडिया में भयंकर खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। कप्तान रोहित शर्मा और अन्य खिलाड़ी एक दूसरे से गले लिपटकर बधाइयां दे रहे हैं। ऑडियंस के चित्र चलते और उत्साह भर उसे आवाज से पता चलता है कि रिजवान का विकेट लेना टीम इंडिया के लिए खुद में कितनी बड़ी उपलब्धि रही। अब देखने वाली खबरिया होगी कि पाकिस्तानी टीम टीम इंडिया को कितने रनों का टारगेट देती है और मैच में जीत की बड़ी कौन मारता है।