Sean Abbott Viral Catch हाल ही में हुए ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच के क्रिकेट मैच का एक छोटा सा शॉर्ट वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जब इस वीडियो को देखेंगे तो आपको समझ आएगा कि आखिर क्यों सीन एबॉट को सुपरमैन का नाम दिया जा रहा है।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 दोनों का वनडे सीरीज खेला जा रहा है जिसमें का तीसरा मैच 12 सितंबर को हुआ था। इस मैच में दोनों ही टीम ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और सभी खिलाड़ियों ने अपनी सर्वश्रेष्ठ कोशिश की।

मछली सा लपका कैच Sean Abbott Viral Catch

साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे शानदार मैच में दोनों ही टीम बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही थी। ऐसे में सीन एबॉट के एक शानदार और खूबसूरत से कैच ने पूरे मैच का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया।

Must Read

आपको बता दे वायरल हो रही है इस वीडियो के समय पिच पर गेंदबाजी कर रहे थे ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज नाथन एलिस। पीच पर बल्लेबाजी की कमान संभाले मार्को जॉनसन ने ज्यों ही इनकी बॉलिंग पर छक्का लगाने के लिए हाथ घुमाया, बिल्कुल सुपरमैन की तरह हवा में उड़ कर सीन एबॉट ने गेंद अपने हाथो में समेट ली। और साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज मार्को जॉनसन को कैचआउट कर दिया।

लगातार वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर शानदार मैच का यह कैच आउट वाला वीडियो बार-बार शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि किस तरह मार्को जॉनसन को सीन एबॉट ने कैच आउट किया है। आपको बता दे ऑस्ट्रेलिया की टीम की तरफ से 339 रन का लक्ष्य तैयार किया गया था। टीम के शानदार प्लेयर मकरम ने 102 रन बनाकर एक शानदार शतक भी बनाया। इसी मैच के दौरान सीन एबॉट की तरफ से लिए गए इस शानदार कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर फिलहाल ट्रेंड कर रहा है।