भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शुभमन गिल इन दिनों काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं हालांकि इस बार वे अपने खेल के लिए नहीं बल्कि अपने रिलेशनशिप के कारण कारण चर्चा में हैं।

आपको पता होगा ही की शुभमन गिल का नाम सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ता आया है हालांकि इस कपल ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को साफ़ तौर पर कबूल नहीं किया है। अब हालही में इन दोनों का एक वीडियो सामने आया है। जिससे पता लगता है कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहें हैं।

साथ दिखे शुभमन गिल और सारा

आपको बता दें कि बीती रात मुंबई में लग्जरी मॉल जियो वर्ल्ड प्लाजा को लांच किया गया था। इस इवेंट में पूरा बॉलीवुड तथा क्रिकेट जगत शामिल हुआ था। इसी दौरान यहां पर शुभमन गिल को भी देखा गया था। यहां पर वे सारा तेंदुलकर के साथ दिखाई पड़ रहें थे। दोनों का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा ने लाल रंग का फ्लोर लेंथ गाउन पहना हुआ है शुभमन गिल ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहें हैं।

मीडिया को देख अलग हुए शुभमन और सारा

वीडियो में आप देख सकते हैं की सारा तथा शुभमन जिओ प्लॉजा से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहें हैं। लेकिन जैसे ही उनकी नजर बाहर खड़े पैपराजी पर पड़ती है। वे वहीं रुक जाते हैं और इसके बाद में अलग अलग बाहर निकलते हैं। हालांकि ये दोनों कितना ही अपने रिलेशनशिप को छुपाने की कोशिश कर लें लेकिन इनके फैंस इनकी चोरी को पकड़ ही लेते हैं। अब जब यह वीडियो इंटरनेट पर हो गया तो लोग फिर से कयास लगाने लगे हैं कि इनके बीच कुछ तो है।