T20 World Cup 2024 जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं 2 जून से t20 विश्व कप का आगाज होने जा रहा है और इसे लेकर सभी लोग बेसब्री से और उत्सुकता से इस दिन का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में इतने बड़े टूर्नामेंट से पहले शानदार खिलाड़ियों का नाम भी सामने आ रहा है। सभी लोग अपने पसंदीदा टीम और फेवरेट खिलाड़ियों के नाम को लेकर चर्चा कर रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का एक वीडियो सभी के सामने आया जिसमें उन्होंने T20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली और बाबर आजम को नहीं बल्कि एक अलग ही बल्लेबाज का नाम लिया जिसे उन्होंने सर्वप्रथम और सर्वोपरि बल्लेबाज कहा है। जी हां हम बात करें धमाकेदार बल्लेबाजी करने वाले बल्लेबाज ट्रेविस हेड की। 

ट्रेविस हेड ने लहराया परचम T20 World Cup 2024

हाल ही में पूरे हुए आईपीएल 2024 के सीजन में ट्रेविस हेड ने 200 के करीब स्ट्राइक रेट से 15 मैच में 567 रन बनाए। जिसमें एक शतक और चार अर्धशतक शामिल थे। उनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान जी की पोंटिंग का कहना है कि इस विश्व कप के टूर्नामेंट में यह सबसे शानदार प्रदर्शन करने वाले हैं दर्शन को भी इनके बल्लेबाजी का बेसब्री से इंतजार है।  ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की इनकी बल्लेबाज़ी सभी के लिए एक खतरा बन सकती है. 

जसप्रीत बुमराह को मिला गेंदबाजी का खिताब

केवल इतना ही नहीं बल्कि रिकी पोंटिंग में बेहतरीन गेंदबाजी का किताब जसप्रीत बुमराह को दिया है। उनका कहना है कि T20 वर्ल्ड कप में 2024 में सबसे अधिक विकेट चटकाने वाले गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ही होने वाले हैं। आईपीएल 2024 में भी इनका प्रदर्शन बहुत शानदार रहा है इसलिए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि विश्व कप 2024 में भी अपना कमाल दिखाने वाले हैं। 

Clicck For Muskan Baby dance video