T20 World Cup Match t20 विश्व कप मुकाबले में टीम इंडिया ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और बांग्लादेश को 50 रन से हराकर सेमीफाइनल के और करीब पहुंच चुकी है। ऐसे में रोहित शर्मा में सुपरहिट में बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत से एक बहुत बड़ा बयान भी दिया है उन्होंने हार्दिक पांड्या को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा भी किया। 

जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं हार्दिक पांड्या ने मैच में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और टीम को जीत दिलाई। बीते मैच में हार्दिक पांड्या मैन ऑफ द मैच भी रहे। इसी के साथ आपको बताते हैं टीम में और क्या-क्या रोमांच भरा दृश्य सामने आया साथ ही आखिर कप्तान रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या को लेकर और क्या बयान दिए। 

आखिर ऐसा क्यों कहा रोहित ने

सनी लियोन डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे टीम में सभी आप बल्लेबाजों ने अपनी भूमिका बहुत अच्छे से निभाई पुलिस ऑफ सभी टीम मेंबर्स में अच्छा प्रदर्शन किया और एक खिलाड़ी ने 50 से अधिक रन बनाए फूल स्टाफ साथ ही साथ हमने देखा की टीम इंडिया ने बांग्लादेश की टीम को 197 रन बनाने का टारगेट दिया।

हालांकि कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि सभी टीम मेंबर्स ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और मुझे नहीं लगता है कि इस मैच में किसी भी खिलाड़ी को अर्ध शतक या फिर शतक बनाने की जरूरत थी पूरे में जो मायने रखता है वह यह कि आप गेंदबाज पर कितना दबाव डाल रहे हैं। मीडिया में इस बात का मतलब हार्दिक पांड्या को संबोधित करना निकाला जा रहा है। 

हार्दिक की ओर रहा इशारा T20 World Cup Match

कप्तान रोहित शर्मा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि जैसा की टीम इंडिया टॉप फाइव या टॉप सिक्स के बाद अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ऐसे में हम जानते हैं की टीम का एक साथ आगे बढ़ाना इनको अच्छा फायदा दिलाएगा ऐसे में कप्तान का मानना है कि पिछले गेम से लेकर अब तक बल्लेबाजी तो अच्छी स्थिति में है साथ ही साथ गेंदबाजो पर भी ध्यान देना जरूरी है। कप्तान कहते हैं कि इस वक्त सबसे जरूरी है टीम को अपना होश बनाए रखना और एकजुट होकर आगे बढ़ना।