Team India Updates जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं बहुत ही जल्द भारतीय कप्तान रोहित शर्मा क्रिकेट से संन्यास लेने जा रहे हैं। ऐसे में भारत के पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायडू ने एक ऐसे खिलाड़ी का नाम बताए जिन्हें फिलहाल भारतीय कप्तान बनाना टीम के लिए सबसे सही फैसला हो सकता है।

केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स यानी की CSK के लिए भी एक नए कप्तान का नाम सुखाया। अंबाती रायडू द्वारा दिए गए इस बयान ने पुरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। यही नहीं सभी लोग रायडू के इस बात पर अपना अपने-अपने विचार प्रकट कर रहे हैं।

Ruturaj को बनाया जा सकता है अगला कप्तान Team India Updates

सबसे पहले तो आपको बता दे अंबाती रायडू के अनुसार ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad India Next captain) को टीम इंडिया का अगला कप्तान बनाया जा सकता है। रायडू ने कहा कि ऋतुराज के पास वे सभी क्वालिटियान है जो एक कप्तान में होनी चाहिए। वे हमेशा मैच को एक स्पोर्ट्समैनशिप के तहत खेलना पसंद करते हैं। उनकी तकनीक और खेलने का तरीका शानदार है।

Must Read

CSK के पूर्व खिलाड़ी रायडू ने कहीं यह बात

CSK के लिए लंबे समय तक खेल चुके रायडू ने अपना बयान देते हुए ऋतुराज को काफी समर्थन किया। उन्होंने कहा की, “मुझे नहीं पता कि किसी ने इसके बारे में सोचा है या जानबूझकर ऐसा किया है. यदि उन्होंने जानबूझकर ऐसा किया है तो यह मूर्खतापूर्ण फैसला था.  लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऐसा किसी ने सोच के किया होगा.”

सोशल मीडिया पर इस बयान के बाद लगातार लोगों ने अपने विचार प्रकट करना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने इसके खिलाफ में बयान भी दिए। कुछ लोगों ने शुभम गिल को अगला कप्तान बनने के बारे में विचार प्रकट भी किया। अलग-अलग लोगों ने अलग-अलग तरीके से अपने विचार प्रकट किए।