India Won Asia Cup: भारत और श्रीलंका का जबरदस्त एशिया कप फाइनल मुकाबला कोलंबो के प्रेमदास स्टेडियम में हो रहा है। इस मुकाबले को भारत ने एक तरफा जीत लिया है। 17 अक्टूबर 2023 एशिया कप का फाइनल मुकाबले भारत और श्रीलंका का हुआ जिसमें श्रीलंका ने भारत को 51 रन का टारगेट दिया था।

इस मैच में ईशान किशन और शुभम गिल सबसे पहले बल्लेबाजी करने उतरे और जबरदस्त साझेदारी का प्रदर्शन देते हुए 51 रन का टारगेट महज 6 ओवर में पूरा करके एशिया कप भारत के नाम किया है।

भारत ने जीता एशिया कप

India win asia cup

यह एशिया कप भारत के नाम लिख दिया गया है। इस मुकाबले में शुभम गिल ने 19 गेंद में 27 रन और ईशान किशन ने 18 गेंद में 23 रन बनाए है। हर बार बल्लेबाजी के लिए रोहित शर्मा और शुभम गिल उतरते थे मगर इस बार इशान किशन को शुभम गिल के साथ सबसे पहले उतर गया था।

भारत के दोनों बल्लेबाजों ने अपना जबरदस्त प्रदर्शन दिखाते हुए एशिया कप को महज 37 गेंद में अपने नाम कर लिया है। एशिया कप के इस मुकाबले में श्रीलंका ने मात्र 51 रन का टारगेट दिया था जिसे भारतीय खिलाड़ी ने 37 गेंद में पूरा कर लिया है।

मोहम्मद सिराज हुआ मैन ऑफ द मैच

भारत की तरफ से मोहम्मद सिराज को मैन ऑफ द मैच मनाया गया है। मोहम्मद सिराज ने इस मुकाबले में सात ओवर किया और एक ओवर मैडम दिया इसके साथ ही मात्र 21 रन देकर 6 विकेट चटकाए है।

मोहम्मद सिराज की जबर्दस्त गेंदबाजी ने एशिया कप को भारत के नाम लिख दिया। इस जबरदस्त मुकाबले से जुड़ा एक छोटा सा वीडियो नीचे प्रस्तुत किया जा रहा है आप इसे देखकर भारत की एक तरफा जीत का आनंद ले सकते हैं।