World Cup Final Updates अहमदाबाद, 19 नवंबर, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टूटा लाखों फैंस का सपना। खिलाड़ियों के संग फैंस के आंखों से भी छलके आंसू। हारने के बाद टूट गया कप्तान रोहित शर्मा का दिल। कहां कुछ ऐसा जिसे सुनकर अब तक लोगों के दिल में हो रही धक धक। 

विश्व कप की टूर्नामेंट में इंडिया ने पहले बल्लेबाजी की थी। आपको बता दे मात्र 240 रन बनाकर पूरी टीम ऑल आउट हो गई। वहीं ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में बल्लेबाजी करके मात्र चार विकेट के नुकसान पर अपना टारगेट पूरा किया। टीम ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में विजय रही।

रोहित ने दिया ऐसा बयान World Cup Final Updates

पूरे विश्व कप टूर्नामेंट में अजय रही टीम इंडिया को फाइनल में जाकर हर का सामना करना पड़ा। दर्शकों संघ पूरे टीम प्लेयर्स का दिल टूट गया। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा ने अपने खिलाड़ियों को संतान दी और उनके प्रदर्शन को भी सराहा। हालांकि कप्तान रोहित शर्मा ने बताया और बयान देते हुए कहा कि विश्व कप के मुकाबले में बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही थी। इसी वजह से खामियाजा भुगतना पड़ा।

Must Read

रोहित ने कहा- कप्तान कमिंग्स ने बनाई नई रणनीति

इंडियन टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने पूरे टीम के प्रदर्शन को लेकर चिंता व्यक्त की और कहा बल्लेबाजी कुछ खास अच्छी नहीं रही थी। इसके अलावा टीम इंडिया अन्य टीम ऑस्ट्रेलिया पर भी टिप्पणी की। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान कमिंग्स के बारे में कहा कि उन्होंने अपना सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस बचा कर रखा।

इस बेहतरीन परफॉर्मेंस का प्रदर्शन टीम ऑस्ट्रेलिया ने अपने फाइनल अंतिम मैच में किया। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया की छठवीं बार विश्व कप के विजेता बनने पर कहा ‘ऑस्ट्रेलिया ने तीन विकेट गंवाने के बाद बड़ी साझेदारी की. 240 रन बनाने के बाद हम चाहते थे कि शुरुआती विकेट मिल जाएं, लेकिन श्रेय ट्रेविस हेड और मार्नस लाबुशेन को जाता है, जिन्होंने हमें खेल से पूरी तरह बाहर कर दिया.’