World Cup Highlights जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं 19 नवंबर 2023 को विश्व कप का फाइनल मुकाबला पुरा हुआ। इस दौरान टिम इंडिया ने टीम ऑस्ट्रेलिया से मैच हार कर ट्रॉफी गवां दी। टीम इंडिया के वर्ल्ड कप फाइनल हार जाने के बाद लाखों दर्शकों और ऑडियंस का सपना भी टूट गया।

हालांकि हार का दुख पूरे भारतवासियों को रहा फिर भी सभी ने टीम इंडिया का साथ दिया और उन्हें सांत्वना दी। सभी ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर उनकी तारीफ की और उन्हें अगले मैच के लिए ढेरों शुभकामनाएं देकर इस किससे से आगे बढ़ने का प्रयास किया।

राहुल गांधी का अजीबोगरीब बयान World Cup Highlights

इसी के साथ ही आपको बता दे कि मीडिया के फाइनल मुकाबला वाले दिन अहमदाबाद के सबसे बड़े स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कई सेलिब्रिटी और लाखों की तादाद में दर्शक मौजूद थे। ऐसे में भाजपा के अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी भी मैच देखने स्टेडियम में आए थे। 

Must Read

इसी दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने टीम इंडिया के लिए कहा कि “अब तक टीम इंडिया सारी मैच जीत रही थी परंतु एक पनौती के मौजूद होने की वजह से हम यह मैच हार गए।” उनका सीधा इशारा भाजपा के इन नेताओं के और कार्यकर्ताओं की तरफ था। हालांकि इस बात पर टीम इंडिया ने कोई रिएक्शन नहीं दिया और उनकी इस बात को इग्नोर किया गया परंतु भारतीय दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी इस बात से नाराज नजर आए और सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी पोस्ट भी साझा की।

नाराज हुए शानदार गेंदबाज मोहम्मद शमी

इस पूरी कंट्रोवर्सी के दौरान मोहम्मद शमी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भाजपा को सपोर्ट करते हुए और मोदी जी के सम्मान में एक बहुत अच्छा बयान पेश किया। शमी ने कहा कि – “यार, ये कॉन्ट्रोवर्सी वाले सवाल हमारे तो समझ आते नहीं. बेसिक चीज़ों पर ध्यान दो, जिस पर आपने पूरे दो महीनों से मेहनत की है, उस पर ध्यान दो. ये पॉलिटिकल एजेंडा मुझे समझ नहीं आता.” 

बता दें कि स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे नरेंद्र मोदी इंडिया की हार के बाद खिलाड़ियों से मिलने ड्रेसिंग रूम में भी पहुंचे थे, जहां उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों से बातचीत की थी और मोहम्मद शमी को गले भी लगाया था, जिसकी तस्वीर शमी ने ही शेयर की थी।