World Cup updates 19 नवंबर को गुजरात के अहमदाबाद के विश्व के सबसे बड़े स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में विश्व कप का फाइनल मुकाबला पूरा हुआ था। आपको बता दे इस मुकाबले में टीम इंडिया हार गई। टीम ऑस्ट्रेलिया ने शानदार जीत का खिताब हासिल किया।

आपको बता दे मैच के दौरान 76 रनों के नुकसान पर टीम इंडिया का पहला विकेट गिरा था। यह विकेट भारतीय दिग्गज बल्लेबाज शुभम गिल का था जिनके आउट होते ही टीम इंडिया का उत्साह अचानक से बहुत कम हो गया। मगर अब सोशल मीडिया पर इससे संबंधित एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

शुभमन को धोखे से किया आउट World Cup updates

सबसे पहले तो आपको बता दे विश्व कप का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था। आपको पता ही होगा टीम इंडिया या मैच हार गई थी। इस दौरान टीम इंडिया का पहला विकेट मात्र 4 ओवर 1 बॉल के नुकसान पर गिर चुका था। टीम इंडिया की तरफ से सबसे पहले बैट्समैन शुभम गिल आउट हुए थे। इन्होंने मात्र चार रन बनाए थे।

Must Read

आपको बता दी टीम इंडिया को आउट करने के लिए बाल ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज स्टार्क ने डाला था। उन्हें कैच आउट किया गया था और यह कैच ऑस्ट्रेलिया प्लेयर जामपा ने पकड़ा था। उस वक्त अंपायर्स के निर्णय के अनुसार शुभमन गिल को आउट माना गया और टीम इंडिया को एक विकेट का नुकसान हुआ।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा शुभ्मन गिल का यह वीडियो लोगों को बहुत आकर्षित कर रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि जामपा नहीं जैसे ही बल का कैच पकड़ा उनके हाथों से बॉल जमीन पर सब चुका था। हालांकि उसे वक्त किसी का ध्यान न होने के कारण टीम इंडिया को बहुत बड़ा झटका लगा। पर अब ऑस्ट्रेलिया ही प्लेयर की तरफ से की गई इस धोखाधड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Cheaters are Always cheater 😥😥😥😥#cricket #shortvideo #shorts