Jaipur Hotel Firing Case: इसी शनिवार के दिन राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक पॉश इलाके में फायरिंग की एक घटना ने सबको दहशत में डाल दिया. पुलिस से मिली एक जानकारी के हिसाब से बदमाशों ने जी क्लब नाम के एक होटल पर 17 राउंड फायरिंग हुई. वैसे तो किसी को कुछ हुआ नहीं क्योंकि होटल में लगे कांच मजबूत थे वरना अंदर बैठकर खाना खा रहे लोगों की मौत तय थी. इस घटना के दो दिन बीत गए है लेकिन अब भी पुलिस ने मुजरिमों को नहीं पकड़ा है. बावजूद इसके एक 20 साल के बॉक्सर ने खुलेआम सोशल मीडिया पर फायरिंग करने की घटना की जिम्मेदारी ली है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे दरअसल इस फायरिंग की घटना की जिम्मेदारी जिस शख्स ने ली है उसका नाम ऋतिक बॉक्सर. इस लड़के की उम्र 20 साल है. ये लड़का इतनी कम उम्र में राजस्थान के अलावा हरियाणा में भी लोगों को डरा रखा है. कहा जा रहा है की ऋतिक इस इलाके में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का एक बहुत बड़ा चेहरा है।

सोशल मीडिया पर ली फायरिंग करने की जिम्मेदारी

असल में राजस्थान में इस गोलीकांड की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गैंगस्टर ऋतिक बॉक्सर ने ली है. उसने अपने सोशल मीडिया के पेज पर लिखा है की राम-राम जयपुर. इसके आगे उसने लिखा है की आज जी क्लब जयपुर पर जो फायरिंग की गयी है वो खुद उसने की है. साथ ही उसने बताया है की उसको ये फायरिंग अनमोल बिश्नोई ने करवाई है.