नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल(Amisha Patel) इन दिनों अपनी फिल्म गदर-2 को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। अमीषा पटेल ने फिल्म गदर में 22 साल पहले काम किया था। जिसके बाद वो इतने लंबे समय के बाद फिर से  गदर-2 में नजर आई। अमीषा पटेल(Amisha Patel Photo) बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है। लेकिन इतनी सुंदरहोने के बाद भी वो अभी तक कुंवारी हैं।

46 साल की उम्र पार कर लेने अभिनेत्री की शादी को लेकर काफी चर्चा थी जिसके बाद अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू अपनी शादी को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। जिसमें अमीषा पटेल ने बताया है कि यदि जिंदगी में कभी शादी का मौका उन्हें मिला तो वो टॉम क्रूज को अपने जीवन साथी के रूप में देखना पसंद करेंगी। जिसे वो बेहद प्यार करती है।

अमीषा पटेल ने खुलासा किया कि जब से उन्होंने युवावस्था गी दहलीज में पैर रखा है तब से टॉम क्रूज को ही अपना सबकुछ मानाहै। उनके कमरे भी टॉम क्रूज की तस्वीरें देखने को मिल सकती है। गौरतलब है कि अमीषा पटेल और टॉम क्रूज के बीच उम्र का फासला 14 साल का है। इसके साथ ही सवाल किया गया कि उन्हें मौका दिया जाए तो किस स्टार प्लस करना चाहेंगी।

इसका जवाब देते उन्होंने कहा कि वह हर फिल्म से उस अभिनेत्री को देखना पसंद नही करेंगी जो टॉम क्रूज के साथ स्क्रीन शेयर करती है। अमीषा पटेल की निजी लाइफ के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस का नाम इससे पहले डायरेक्टर विक्रम भट्ट, बिजनेसमैन करन पूरी, और अभिनेता रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ चुका है लेकिन उनकी शादी की बात किसी तक नही पहुंच पाई।

गौरतलब है कि अभिनेत्री अमीषा पटेल काफी लंबे समय के बाद अपनी अपकंमिग फिल्म गदर-2 से बॉलीवुड पर वापसी करने को तैयार हैं। उनकी यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज हुई थी। अमीषा पटेल ने गदर2 में भी सकीना का किरदार प्ले किया था। जो कि उन्होंने पहली फिल्म में भी निभाया था। गदर2 में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल की शानदार केमेस्ट्री देखने के मिली है। दोनों ने काफी लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर एंट्री की है।