Nitesh Pandey Death:  अनुपमा सीरियल आज एक बहुत ही फेमस सीरियल है जो लगभग हर घर में देखा जाता है. लेकिन अभी हाल ही में अनुपमा सीरियल से दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आयी है. दरअसल सीरियल में अनुपमा की दोस्त देविका के पति का किरदार निभाने वाले धीरज जिन्हे लोग रियल लाइफ में नितिश पांडे के नाम से जानते हैं उनका निधन हो गया है.

जी हाँ इस खबर ने पुरे बॉलीवुड और सीरियल में काम कर रहे लोगों को चौंका कर रख दिया. उनका देहांत 23 मई को कार्डियक अरेस्ट के वजह से हुआ था. नितीश पांडे 51 साल के थे लेकिन वो अब हमारे बीच नहीं है. इस खबर को सुनने के बाद आज हर कोई शोक में डूबा है. अभी कुछ दिन पहले ही ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ की एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की मौत की खबर से इंडस्ट्री में सुन्न पड़ गया था और अब नितेश पांडे की मौत से सब सदमे में हैं.

मौत की वजह

आपकी जानकारी के लिए बता दे राइटर सिद्धार्थ नागर ने इस खबर की पुष्टि की है और फेसबुक पोस्ट से इस बात की जानकारी दी है. बताया जा रहा है कि नितीश शूटिंग के लिए इगतपुर गए थे और वहां रात के करीब 1:30 बजे उनको कार्डियक अरेस्ट आ गया.

बने थे शाहरुख के असिस्टेंट

बता दे नितेश पांडे का जन्म 17 जनवरी 1973 को हुआ था. उन्होंने कई सारे फिल्मों और टीवी सीरियल में काम किया है. फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में वो शाहरुख खान के असिस्टेंट के रुपए में नजर आए थे. बात अगर पर्सनल लाइफ की करें तो उन्होंने अश्विनी कालसेकर से शादी कर ली थी. उन्होंने साल 1998 में सात फेरे लिए थे लेकिन किसी वजह से दोनों ने साल 2002 में डाइवोर्स ले लिया.