BJP Jansunwai: बीजेपी के जनसुनवाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है. दरअसल अभी हाल ही में भरतपुर जिले के नदबई पंचायत समिति की ग्राम पंचायत करीली में जिला प्रमुख जगत सिंह के जनसुनवाई कार्यक्रम का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल इस जनसभा में युवती के डांस के लिए बुलाया गया था. और इसी डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि जनसुनवाई का इस कार्यक्रम में ग्राम पंचायत सरपंच की ओर से डांसर को बुलाया गया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दे सरपंच ने इस कार्यक्रम में डांसर को इसलिए बुलाया गया था टाक जनसभा में भीड़ जुट सके. इस सभा में दो युवतियों को बुलाया गया था जिन्होंने जबरदस्त तरिके से डांस किया और महफ़िल जमाया. जिस समय ये कार्यकर्म चल रहा था उस वक़्त जिला प्रमुख जगत सिंह कार्यक्रम में नहीं पहुंचे थे. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को विपक्षी पार्टी के नेताओं द्वारा जबरदस्त तरिके से ट्वीट किया जा रहा है. जिस किसी ने भी इस सभा में डांस का आयोजन किया था उनका कहना है कि डांस में ऐसी कोई फूहड़ता नहीं थी.

इसी के कुछ देर बाद जिला प्रमुख जगत सिंह करीली भी पहुंचे. वहां उन्होंने ग्रामीणों की समस्याएं सुनी और कहा की इन सभी समस्या का निवारण किया जाएगा.