यदि आपका मन बहुत सारे लेटेस्ट डिजाइन के ट्रेंडिंग कपड़े खरीदने का कर रहा हैं। तो ये खबर आपके लिए काफी फायदेमंद हो सकती हैं। आज हम आपको अपने इस खबर के माध्यम से दिल्ली के कुछ ऐसे फेमस जगहों के बारे में बताएंगे। जहा आप जाकर बहुत ही सस्ते दामों के ब्रैंडेड लेटेस्ट ट्रेंड के कपड़े आसानी से खरीद सकते हैं। तो आज हम आपको कुछ ऐसे मार्केटों के बारे में बताए रहे हैं। जहा आपको बहुत ही सस्ते दामों में सब कुछ आसानी से मिल जायेगा। इसके साथ ही आप यहां पर जमकर मोलभाव भी कर सकते हैं।

सरोजनी नगर मार्केट

ये मार्केट में यदि आपको लेटेस्ट ट्रेंडिंग कपड़े चाहिए। तो ये जगह आपके लिए काफी ज्यादा परफेक्ट हैं। यहां आप जिस, कपड़े, टॉप, गहने, किचन और घर के सभी समान एक से बढ़कर एक बहुत ही कम दामों में मोलभाव करके खरीद सकते हैं।

अट्ट मार्केट

अट्ट मार्केट बॉयज गर्ल्स सभी के कपड़ो के लिए काफी मशहूर हैं। यहां आपको एक से बढ़कर एक ब्रैंडेड कपड़े काफी कम दामों में मिल जाएगा। आप चाहे तो यहां जमकर मोलभाव कर सकते हैं। इस मार्केट में आपको सभी चीज आसानी से मिल जायेगा।

पालिका बाजार मार्केट

पालिका बाजार काफी ज्यादा मशहूर हैं। यहां पर आपको सभी तरह के वेस्टर्न ड्रेस आसानी से कम दम में मिल जायेंगे। इतना ही नहीं यहां पर इलेक्ट्रॉनिक सामान भी काफी अच्छे और सस्ते मिलते हैं। यहां आप खूब मोलभाव कर सकते हैं।