Celebrity fashion News सोशल मीडिया पर लगातार तेजी से वायरल हो रही जानवी कपूर की इस वीडियो को शायद आपने भी देखा होगा। इस वीडियो में जानवी कपूर करीना कपूर को कॉपी करती हुई नजर आई है।

फिल्म कभी खुशी कभी गम में करीना कपूर ने पू का किरदार निभाया था उन्हीं के किरदार के एक डायलॉग का शॉर्ट रियल जानवी कपूर ने साझा किया है। डायलॉग पर बनाए शॉर्ट वीडियो लगातार वायरल हो रही है। उनकी अदाओं के लोग दीवाने हुए जा रहे हैं इस पर यूजर्स ने बहुत सारे कॉमेंट्स भी किए हैं।

सोशल मीडिया पर मचा जानवी और करीना के नाम का तहलका Celebrity fashion News

जैसा कि हमने आपको बताया फिल्म कभी खुशी कभी गम में करीना कपूर ने पूजा यानी कि पू का किरदार निभाया था। एक सीन में उन्होंने खुद को खूबसूरत दिखते हुए एक प्यारी से डायलॉग को बोला था। हाल ही में जानवी कपूर ने उसे डायलॉग को रिपीट करते हुए एक छोटी सी शॉर्ट वीडियो बनाई है और उसे सोशल मीडिया पर साझा किया।

Must Read: 

वीडियो में जानवी कपूर बहुत ही खूबसूरत और प्यारी लग रही है। इस वीडियो पर फैंस के इतने प्यारे और अच्छे कमेंट्स आ रहे हैं की वीडियो देखकर सभी का दिल जानवी की अदाओं पर आ जाए। वैसे तो जानवी हर रंग में खूबसूरत लगती है पर इस वीडियो के पीले रंग के ड्रेस में जानवी और भी प्यारी लग रही है।

एक यूजर ने कर दिया ऐसा कमेंट

हाल ही में जानवी कपूर की फिल्म गुडलक जैरी रिलीज हुई है और बहुत ही जल्द वरुण धवन के साथ बवाल नाम की फिल्म में काम करती नजर आएंगे। फैंस वैसे भी उनके डांस, एक्टिंग और खूबसूरती के दीवाने हैं। सोशल मीडिया पर सजा को इस वीडियो के बाद फैंस को सच में जानवी से प्यार हो गया है।

एक यूजर ने तो जानवी को कमेंट सेक्शन में लव यू के साथ एक रेड हार्ट का रिप्लाई भी किया। इतने सारे प्यारे प्यारे और खूबसूरत कमेंट्स देखकर आप भी शौक रह जाएंगे। जानवी ने करीना कपूर को कॉपी करने की कोशिश की पर इस वीडियो के बाद वह इतनी वायरल हुई कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।