Pablo Escobar Daughter: इस दुनिया में सबसे ज्यादा अगर कोई इंसान किसी से प्यार करता है तो वो है पैसा. पैसा आज लोगों की एक ऐसी जरूरत है जिसके बिना कुछ भी मुमकिन नहीं है. ये बात हम सब बहुत अच्छे से जानते है. लेकिन क्या आपको पता है एक शक्श ने अपनी बेटी के लिए करोड़ो रुपए जला दिए. जी हाँ ये बात आपको सुनने में थोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन ये बात है बिलकुल सच.

असल में ये एक वाकया है दुनिया के सबसे दे माफिया का. यकीनन आप भी उसे जानते ही होंगे. आज हम बात कर रहे हैं पैब्लो एस्कोबार की. आप सब शायद इस बात को ना जानते हो लेकिन ये इंसान ड्रग्स माफिया होते हुए भी दुनिया का सबसे अमीर आदमी बन गया है. अमीर आदमियों के लिस्ट में ये इंसान 7 वे नंबर पर आता था. उसके चलाकी की आज भी मिसाल दी जाती है. उसने सरकार तक को नहीं छोड़ा. खैर चलिए आपको उसका एक वाक्य बताते है.

क्या थी कहानी

दरअसल कहानी ये थी की एक बार बहुत कड़ाके की ठंड पड़ रही थी. ऐसे में किसी का बाहर निकलना सही नहीं था. ऐसे हालत भी नहीं थे पाब्लो बाहर जा सके. इसी बीच उसकी बेटी की तबियत खराब हो गयी थी. तबियत खराब होने के वजह से उसकी बेटी को बहुत ज्यादा ठंड लग रही थी. उस वक़्त कुछ था नहीं जिससे वो अपनी बेटी को किसी भी चीज़ से गर्माहट दे सके.

लेकिन पाब्लो के पास बहुत सारे पैसे थे. ऐसे में उसने आव देखा न ताव बस उठाए सारे पैसे और जला दिए. आपको जानकर हैरानी होगी की पाब्लो ने एक दो हज़ार नहीं बल्कि अपनी बेटी के लिए 13 करोड़ रुपये जला डाले थे. आप पाब्लो के अमीरी का अंदाज़ा इसी बात से लगा सकते हैं कि उसका गराज हमेशा पैसों से भरा रहता था. उसे पैसे की कोई कमी ही नहीं थी.