नई दिल्ली: इन दिनों ओटीटी प्लेटफार्म के साथ एम एक्स प्लेयर में आने वाली फिल्मों को दर्शक देखना ज्यादा पसंद कर रहे है लेकिन ये फिल्में ऐसी है जो परिवार के बीच बैठकर नही देखी जा सकती है ना ही इन फिल्मों को 18 साल से कम उम्र के बच्चे देख सकते है। बेहद बोल्ड सीन्स से भरी इन फिल्मों के देखकर दर्शकों का दिल तार तार हो जाता है।

ओटीटी प्लेटफार्म में आने वाली कुछ वेब सीरीज तो ऐसी है जिसमें बोल्ड सीन्स की भरमार है। जिसमें एक्टर एक्ट्रेस की बीच के अंतरंग वीडियो को आप खुली अवाज में भी नही देख सकते है। जिसके बीच आश्रम फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस फिल्म को देखने के बाद आप इसके एक भी सीरिज को छोड़ना पसंद नही करेंगे। आज हम आपको एम एक्स प्लेयर की एक ऐसी ही वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने इंटरनेट पर हड़कंप नचा कर रख दिया है।

ज्यादा बोल्ड है यह वेब सीरीज

दर्शकों के दिलों में सबसे ज्यादा छाप छोड़ने वाली वेब सीरीज हेलो मिनी है। जो जंवा युवा लोगों की पसंद को देखते हुए बनाई हुई है इसलिए इस फिल्म को केवल वयस्क लोग ही देख सकते है। यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर फ्री में उपलब्ध है।

पल-पल में भरे पड़े है इसमें बोल्ड सीन्स

हेलो मिनी वेब सीरीज में ऐसे बोल्ड सीन दिए गए हैं जिन्हें देखने के बाद हर युवा का दिल धड़क सकता है। इस फिल्म के सामने आप आश्रम के एपिसोड को भी देखना भूल जाएंगे। हर दर्शक हेलो मिनी के हर बोल्ड सीन देखना पसंद कर रहा है।