Dotasara Viral Video जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं बहुत ही जल्द राजस्थान में विधानसभा का चुनाव होने जा रहा है। अब चुनाव में कुछ ही दिन बाकी है इसलिए सभी नेता प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं। एक पर एक रैली भाषण और नारे लगाए जा रहे हैं।

ऐसे में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासारा के भाषण में हुई एक अचंभित दृश्य का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। चर्चे में बनी खबर के अनुसार डोटासारा एक मंदिर में धोक लगाने गए थे। उस मंदिर में हुआ कुछ ऐसा की कर बैठे चुनाव के समय बड़ी गलती।

बौखलाहट में डोटासारा ने की यह गलती Dotasara Viral Video

राजस्थान विधानसभा चुनाव के दौरान गोविंद सिंह डोटासारा लक्ष्मणगढ़ के एक मंदिर में धोक लगाने पहुंचे थे। उनकी गाड़ी मंदिर पर पहुंचती अचानक बीजेपी का एक समूह दल वहां पहुंचा। मंदिर का कार्यक्रम शुरू होने से पहले ही सभी लोगों ने गोविंद सिंह के सामने बार-बार मोदी मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिया। यह दृश्य देखकर डोटासारा काफी बौखला गए और काफी गलत कदम उठा लिया।

Must Read

राजस्थान विधानसभा के चुनाव में खड़े हो रहे विधायक डोटासारा ने लक्ष्मणगढ़ के मंदिर में जूते पहने प्रवेश किया। हालांकि बौखलाहट में डोटासारा को इतना ख्याल नहीं रहा कि वे जल्दबाजी में जूते सहित मंदिर में प्रवेश कर रहे हैं। इस बात से उनकी चुनावी छवि पर थोड़ा असर नजर आ रहा है। क्योंकि यह वीडियो बार-बार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अन्य पार्टियां उठा रही है वायरल वीडियो का फायदा

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है डोटासारा का यह जूते पहने मंदिर में प्रवेश करने वाला वीडियो। ऐसे में विभिन्न पार्टियों इस दृश्य को अपने-अपने अनुसार सोशल मीडिया पर पेश कर रही है। ऐसा लग रहा है कि एक गलती के कारण उनके चुनावी छवि पर असर नजर आ सकता है। पर मामले को किसी तरह संभाल कर डोटासारा ने इस समय बाहर जाकर जूते उतार ईश्वर से क्षमा मांगी। इसके बाद दृश्य कुछ संभालता नजर आया।