नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में निरहुआ (Nirahua) उर्फ दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) ज के समय के सबसे हिट कलाकारों में से एक है। जिनकी सिर्फ नाम से फिल्में सुपरहिट साबित होती है फिल्में उनकी जोड़ी हर बड़ी एक्ट्रेस को साथ हिट हुई है। जिनमें से फैंस खूबसूरत अभिनेत्री अम्रपाली दुबे (Aamrapli Dubey) के साथ की जोड़ी को ज्यादा पसंद करते है। अम्रपाली दुबे (Aamrapli Dubey) की खास अभिनय और उनकी खूबसूरती के चलते उनके चाहने वालों की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। इन दोनों जोड़ियों को रिय लाइफ में भी दर्शक एक साथ देखना खूब पसंद करते हैं। पर्दे पर इस जोड़ी को एक साथ अभिनय करते देख फैंस के चेहरे पर रौनक आ जाती है। और उनके रोमाटिंक सीन के आते ही तहलका मच जाता है।ऐसे में इन के गाने और सुपर डुपर हिट हो जाते है।

#VIDEO SONG | जाए दा ऐ  जान #Jaye Da Ye Jan #Dinesh Lal Yadav | सुपरहिट भोजपुरी गाना 2022

हाल ही में अम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस गाने में दोनों का रोमांस और बोल्ड सींस देखकर दर्शकों पागल हुए जा रहे हैं. इससे पहले भी इन्होंने सभी के दिलों को धड़काया है। वही अब इस गाने ने एक बार फिर से गर्शकों के दिलों पर आग लगी दी है। गाने में अपनी कातिलाना अदाओं को अम्रपाली दुबे लोगों निरहुआ कायल करते हुए देखी जा रहीं हैं। यह गाना काफी रोमांटिक और मजेदार है। जिसमें आपको भरपूर रोमांस देखने को मिल जायेगा।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का सबसे रसदार भरा विडियो सांग - देख के कुछ कुछ होने लगेगा

भोजपुरी फिल्म “निरहुआ हिंदुस्तानी”(Nirahua Hindustani) का यह गाना “जायदा ए जान”(Jayeda Ye Jaan) का है जिसको प्यारे लाल यादव ने लिखा है। वही इस गाने में इंदु सोनाली के साथ निरहुआ ने अपनी आवाज दी हैं। इस गाने को निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है जहां पर यह काफी ट्रेंड कर रहा है

FULL ROMANTIC MOOD - Nirahua - Aamrapali Dubey - Comedy Scene - Bhojpuri Movie Nirhuaa Hindustani 2

बता दें कि इस गाने को अब तक लाखों लोग देख चुके है यहां देखें निरहुआ और अमरपाली दुबे का रोमांटिक गाना।