India Beat Ireland: भारत ने Dublin में एक शानदार मैच खेला है जिसमे भारत ने आयरलैंड को 33 रन से हरा दिया है। यह मैच काफी रोचक रहा और इस मैच में रिंकू को मैन ऑफ द मैच बनाया गया है।

रिंकू ने अपना आईपीएल का प्रदर्शन बरकरार रखा है और लोगों के दिलों पर फिर से राज कर रहे है। उन्होंने एक जबरदस्त मैच खेलकर अपनी जगह भारतीय टीम में पक्की कर ली है। यह मैच उनके करियर का पहला T20 अंतरराष्ट्रीय मैच था, जिसमें उन्हें मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया है।

India Beat Ireland

भारत में आयरलैंड को हराया और रिंकू बने मैन ऑफ द मैच: India Beat Ireland

इस मैच के बाद रिंकू स्पॉटलाइट में नजर आए और सभी रिपोर्टर ने उनसे जमकर सवाल किए है। उन्होंने सवालों का काफी रोचक और बेहतरीन तरीके से जवाब दिया है। रिंकू के लिए बुमराह ट्रांसलेटर बने हुए थे और वही एक रिपोर्टर के द्वारा उनसे सवाल किया गया कि क्या रिंकू कैप्टन की बात सुनते हैं?

इस पर रिंकू मुस्कुराने लगे और एक अजीब सी मुस्कुराहट के साथ उन्होंने जवाब दिया कि हां वह पिछले 10 साल से क्रिकेट खेल रहे हैं और अपने सीनियर और कप्तान की काफी इज्जत करते हैं। वह कप्तान की सारी बात सुनते हैं और उनके बताए गए निर्देश का पालन करते हुए मैच में अच्छा प्रदर्शन करने का प्रयास करते हैं।

Must Read

हालांकि आने वाले मैच में रिंकू का प्रदर्शन कैसा होने वाला है या केवल वक्त बता सकता है। हर कोई रिंकू की शानदार बैटिंग का इंतजार कर रहा है और अगले मैच के लिए बेसब्री है, इस वजह से हम आपके आने वाले क्रिकेट मैच से जुड़ी रोचक खबर बताते रहेंगे।