Balma Ke Budhi Song:  क्या आप भी उन लोगों में से जिन्हे भोजपुरी गाने सुनना पसंद है तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि अभी हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का गाना खूब तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. लोग इनकी वीडियो को खूब पसंद करते हैं. इनके लगभग सभी गाने हिट होते हैं. उनके फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके एक गाने सोशल मीडिया पर डालते ही वायरल हो जाते हैं. चलिए आपको इस वीडियो के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Viral Video

भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव बहुत बड़े स्टार हैं. इसलिए उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री की एक से बढ़कर एक और नामी अभिनेत्रियों के साथ काम किया है. सतह ही बहुत सारी हिट फिल्में दी हैं. अभी जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रही है. इस गाने ने 24 घंटे में पूरी दुनिया में तहलका मचा ढखा है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव एक्ट्रेस वीनू के साथ नज़र आ रही है. यकीन मानिए वेनु ने अपनी अदाओं से सभी देखने वालों को खूब इंप्रेस किया है. इस वीडियो को आप देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि वो कैसे जमकर रोमांस कर रहे हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस खूब डांस कर रही है और लटके झटके भी मार रही है. आप भी इस विडोको देखिए.

#Video - बलमा के बुद्धि - #Khesari Lal Yadav - Balma Ke Budhi - New Bhojpuri Song 2022

आपकी जानकारी के लिए बता दे खेसारी लाल यादव का नया गाना बालमा के बुद्धि को रिलीज होते ही 696,761 व्यूज मिल गए हैं. असल में इस गाने को 1.1 मिलियन सब्सक्राइब वाले पीआरए यूट्यूब नाम के चैनल पर अपलोड किया गया हैं. यकीन मानिए इस गाने का वीडियो बहुत ही मज़ेदार हैं. इस वीडियो में उसकी अदाएं और खूबसूरती तो आपके होश उड़ जाएंगे.