Asia Cup 2023 जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं हाल ही में कुछ दिनों से लगातार एशिया कप के नए-नए मैच हुए जा रहे हैं। सभी टीम और खिलाड़ी अपना बेहतरीन प्रदर्शन देने की कोशिश कर रहे हैं। आपको बता दे कल ही भारत और बांग्लादेश के बीच सुपर 4 का आखिरी मैच खेला गया जिसमें दोनों ही टीमों का प्रदर्शन बहुत लाजवाब था।

मैच के बाद वॉटर बाय ने की जो मस्ती उसका वीडियो बार-बार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी हां कोहली ने अपने साथ-साथ और बाकी के पांच खिलाड़ियों की प्यास बुझाई। कोहली ने मौके की नजाकत को समझते हुए वर्ल्ड कप और खिलाड़ियों पर बढ़ रहे वर्कलोड से उन्हें आराम देने के लिए पानी के साथ इस प्रकार मस्ती करके उनके टेंशन को कम करने की कोशिश की।

वॉटर बॉय बनाकर खिलाड़ियों को पिलाया पानी Asia Cup 2023

भारतीय पूर्वक कप्तान विराट कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। भारत और बांग्लादेश के बीच हुए विगत मैच में कोहली हाथों में पानी और ड्रिंक लिए हुए अपनी टीम मेंबर्स के पास भागते नजर आए। केवल इतना ही नहीं इन्हीं के पीछे मशहूर और शानदार भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी ऐसे ही पानी की एक ट्रे के साथ मैदान में नजर आए।

Must Read

इस वीडियो में आप देखेंगे दोनों ही टीम मेंबर्स हाथों में पानी की ट्रे और कोल्ड ड्रिंक लेकर अपने टीम मेंबर्स को सर्व करते हुए बहुत खुश नजर आ रहे हैं। इस दौरान भारत के शानदार गेंदबाज और पूर्व कप्तान पूरे मस्ती के मूड में है। फिलहाल अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर विराट कोहली की यही वीडियो वायरल हो रही है। 

यहां देखें पूरी वीडियो 

भारतीय क्रिकेट टीम के जाने-माने बल्लेबाज एवं अपूर्ण कप्तान विराट कोहली का यह वीडियो अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके पूरी वीडियो को देख सकते हैं।

https://youtube.com/shorts/OMvyKJolbso?si=rmIxzvtEV2nvmAhW