Trending News: क्रिकेट एक ऐसा खेल है. जो भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी चर्चा में रहता है. और बात अगर भारत और पाकिस्तान के मुकाबले की आ जाए तो. पूरा भारत टीवी के सामने आंखें जमा के बैठ जाता है. जहां एक तरफ दुनियाभर में क्रिकेट के कई बड़े बड़े दिग्गज खिलाड़ी मौजूद है. तो वहीं दूसरी तरफ क्रिकेट के कई बड़े बड़े फैंस मौजूद है.

क्रिकेट का खेल लोगों को ऐसे पसंद है. जैसे मानो वह उनकी जिंदगी का एक हिस्सा है. ऐसे कई खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अपने खेल से लाखों नहीं करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बना रखी है.

इस खबर में हम क्रिकेट जगत की बात नहीं करेंगे. लेकिन इस खबर में हम एक ऐसे क्रिकेटर की बात करने जा रहे हैं. जिनकी पत्नी किसी हुस्न परी से कम नहीं है. इस खिलाड़ी की पत्नी की हॉटनेस किसी हॉलिवुड ऐक्ट्रेस से कम नहीं है.

लसिथ मलिंगा की पत्नी की हॉटनेस के आगे सब फेल

इस खबर में हम बात कर रहे है. विदेशी खिलाड़ी लसिथ मलिंगा की पत्नी की. लसिथ मलिंगा अपनी शानदार तेज गेंदबाजी और शानदार क्रिकेट के मैदान में प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में गिने जाते हैं. वहीं उनकी पत्नी की बात करें तो. उनकी पत्नी की झलक अगर आप देख लेंगे तो. आप भी उनकी पत्नी पर मर मिटने और फिदा होने को तैयार हो जाएंगे.

श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाड़ी लसिथ मलिंगा की पत्नी इतनी खूबसूरत है. कि हॉलीवुड एक्ट्रेस भी उनकी अदाओं के आगे फेल नजर आती है.

लसिथ मलिंगा का नाम तान्या परेरा है. उनकी खूबसूरती सोशल मीडिया पर छाई रहती है. 2010 में इन दोनों की शादी हुई थी. और ये दिनों अभी तक एक खूबसूरत रिश्ता निभा रहे है. आए दिन तान्या परेरा अपने पति लसिथ मलिंगा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करती रहती है. जिनपर फैंस उनको ढेर सारा प्यार देते नजर आते है.