Viral Video मीडिया में बार बार उठ रहे है सोसायटी में लड़कियों के छोटे कपड़ों को लेकर कई सवाल। यह पूरा मामला अहमदाबाद के सेटेलाइट एरिया स्थित शिवरंजनी समिति के पीजी का है। जहां रहने वाली लड़कियों और स्थानीय महिलाओं के बीच वाद विवाद बढ़ते बढ़ते बाद पुलिस स्टेशन तक चली गई है।

समिति की महिलाओं को लड़कियों के छोटे कपड़े पहने और देर रात तक बाहर घूम कर हुडदंग मचाने से तकलीफ थी। जब उन्होंने लड़कियों को समझने का प्रयास किया तो रोक-ठोकी करने पर लड़कियों ने उनके साथ बहुत बुरा सुलूक किया और बुरी तरह झगड़ा हुआ।

रविवार शाम को शुरू हुआ भयंकर विवाद Viral Video

रविवार शाम को अहमदाबाद के सेटेलाइट एरिया स्थित पीजी में लड़कियों को पार्किंग को लेकर कुछ औरतों ने रोका-टोकी की। नशे में दूध अश्लील हरकतें कर रही लड़कियां इस बात से महिलाओं पर गर्म होती। बहुत बुरी तरह एक दूसरे की बेइज्जती करने लगी सभी महिलाएं और इसी वजह से धीरे-धीरे झगड़ा बढ़कर एक बड़ा रूप लेने लगा।

Must Read

दोनों ही पक्ष की महिलाओं ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है। महिलाओं ने लड़कियों की शिकायत दर्ज करते हुए बताया कि इलाके में छोटे कपड़े पहनकर लड़कों संदेश रात तक घूमने शराब पीना और गालियां देना उनकी आम हरकतें हैं। जिस समिति का माहौल खराब हो रहा है और अन्य बच्चों पर इसका बुरा प्रभाव पड़ रहा है।

Social media पर viral हो रहा video

सबसे पहले तो आपको बता दे यह पूरी घटना अहमदाबाद की है। इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस रविवार साम में मामला दर्ज होने के बाद मामले की जांच पड़ताल में जुट चुकी है। आपको बता दे लोगों द्वारा इस वीडियो को बहुत सारे कॉमेंट्स मिल रहे है इसी कारण इस मामले को सुलझाने का पुलिस प्रशासन पर दबदबा बढ़ता ही जा रहा है।