Portable AC: अब गर्मियों ने दस्तक दे दी है. गर्मी के वजह से हालत काफी खराब है. ऐसे में लोग अब सीधा AC के तरफ रुख कर रहे हैं. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो AC तो खरीदना चाहते हैं लेकिन सिर्फ इस वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं क्योंकि ना तो आपके पास AC फिट करने की कोई जगह है और ना ही आपके पास कोई खिड़की है.

तो घबराईए मत क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे AC के बारे में बताएंगे जिसमे ज्यादा जगह की जरूरत नहीं हैं और ना किसी खिड़की की. आप इसे कहीं भी आसानी से फिट कर सकते हैं. इतना ही नहीं आपका इससे बिजली का खर्चा भी कम आएगा. जिस AC की हम बात कर रहें हैं वो दरअसल PORTABLE AC है. ये आपका रूम मिनटों में ठंडा कर देगा. मार्किट में पोर्टेबल AC के अलग अलग दाम है चलिए आपको इनके बारे में बताते हैं.

Blue Star 1 Ton Portable AC

आपकी जानकरी के लिए बता दे आपको इस पोर्टेबल की कैपेसिटी 1 टन है. बात अगर इसके कीमत की करें तो ये आपको 33,490 रुपये में मिल जाएगा.

LaoTzi Rechargeable Portable Air Conditioner

दरअसल ये भी एक पोर्टेबल AC है. अगर आप इसे घर में लगते हैं तो इससे आपका बिजली का बिल बहुत कम आएगा. इस AC की कीमत 9,957 रुपये है.।

Bestooth Evaporative Portable Air Conditioner

ये AC 3 इन 1 पोर्टेबल एसी है जिसकी कीमत 29,690 रुपये है.

Blue Star 2.0 Verticool AC

ये AC 2 टन का है. ये आपके बिजली के बिल को ज्यादा आने नहीं देगा. इसकी कीमत 79,999 रुपये है.

Lloyd 1 Ton 3 Star Portable AC

आप इस Portable AC को Flipkart से भी खरीद सकते हैं. इस AC की कीमत 40 हजार रुपए है. इस पर आपको 13% का डिस्काउंट मिलेगा जिसके बाद इसकी कीमत 34,599 रुपए हैं. आपको इस पर बैंक के ऑफर भी मिल रहे हैं. आपको इन पोर्टेबल AC से बहुत राहत मिलेगी और कम कीमत में भी मिल जाएगा. तो देर मत कीजिए और फटाफट से खरीद ले.