Viral Video: कहते है जब किसी इंसान ऐसी परिस्थिति में फंसा जाता है तो उसे कुछ समझ नहीं आता है. काम आता है तो सिर्फ जुगाड़. इस वक़्त दिमाग में आने वाला पहले आईडिया के मुताबिक ही लोग चलते हैं.कई बार ये आइडिया शानदार होता है तो कभी जुगाड़ सही तरह काम नहीं कर पाता. आज कल इसका नमूना इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगा है.

कई सारे लोगों का टैलेंट देखकर सब हैरत में भी पड़ जाते हैं. यही नहीं कोई 7 सीट वाली बाइक बना देता है, तो कई ऐसा आविष्कार कर देता है जिसके आगे इंजीनियर्स भी फेल हो जाते है. ऐसा ही एक जुगाड़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आपको एक चचा बड़े आराम से ट्रक ने नीचे जुगाड़ वाले बिस्तर पर चैन की नींद लेते नज़र आएँगे.आप भी इस वीडियो पर एक बार नज़र डालिए.

वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे इंस्टाग्राम पर इस क्लिप को indian_ka_talent नाम के अकाउंट पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है- कैसे-कैसे लोग रहते हैं भारत में. यही नहीं 6 दिन पहले इसे शेयर किया गया है. इन सब के साथ ही साथ वीडियो को खबर लिखे जाने तक 62 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं. आप इसमें देख सकते है कि एक ट्रक सड़क पर फर्राटे से दौड़ रहा है.

लेकिन वीडियो के दूसरे भाग में जो नजारा देखने को मिल रहा है उसे देख आप क्या कोई भी हैरत में पड़ जाएगा. दरअसल एक चचा ट्रक के नीचे बनी जगह में आराम से चैन की नींद लेते दिख रहे है. उन्होंने ऐसा जुगाड़ किया है, जिसके बारे में कोई सोच नहीं सकता। जी हां, देखने में तो ये जुगाड़ू बिस्तर बेहद शानदार है लेकिन इस पर सोना खतरे से खाली नहीं। क्योंकि जरा सी चूक आप की जान ले सकती है. आप भी देखिए ये वीडियो.