सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर आए दिन कई तरह के वीडियोस वायरल देखने को मिलता है। जिसमें से कुछ डांस, कॉमेडी तो कुछ दिलों को छू जाने वाले इमोशनल वीडियोस होते हैं। जिसको लोग देखना काफी पसंद करते हैं, और वह देखते ही देखते इंटरनेट पर पूरी तरह से छा जाता है। ऐसा ही एक वीडियो यूट्यूब के शॉर्ट्स पर देखने को मिल रहा है। जिसमें एक आदमी बाइक चलाते हुए फोन पर बातें करते हुए रोड पर जा रहा है। तभी पीछे से दूसरा बाइक सवार उसको आवाज लगाते हुए कहता है कि उसकी बाइक का स्टैंड निकला हुआ है। तो ऐसे बाइक क्यों चला रखें हो और बाइक चलाते हुए वह फोन पर क्यों बात कर रहे है।

वही जब वह आगे वाले बाइक सवार को आवाज लगाते हुए उसे बताता है कि आपका स्टैंड निकला हुआ है और आप इस तरीके से बाइक चलाते हुए फोन पर कैसे बात कर सकते हैं। आपकी जान को खतरा हो सकता है। तभी वह बाइक सवार पलट कर बाइक धीमी रफ्तार में करते हुए उससे कहता है। क्या आपकी शादी हो चुकी है। यह लो तुम मेरी बीवी से बात करो। बस इतना ही सुनते दूसरा शख्स वहां से चल पड़ता है। बिना कुछ कहे इससे यह समझ आता है कि वह आदमी किस तरीके से अपनी पत्नी से घबराता है। जिस वजह से वह अपने जान भी जोखिम में डालते हुए भी बाइक पर उससे फोन पर बातें कर रहा है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हालांकी बाइक चलाते हुए फोन का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। यह जानलेवा हो सकता है। इसके बावजूद बीवी से बौखलाए हुए आदमी को अपनी जान की परवाह नहीं है। वह उससे ज्यादा अपनी बीवी को महत्व देता है। इसलिए वह अपनी जान को जोखिम में डालते हुए भी बाइक चलाते समय फोन पर बीवी से बातें करता है। यह वीडियो हर किसी को हंसा रहा है। वायरल इस वीडियो पर लोग कई तरह के अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आप भी देखें यह वायरल वीडियो।

बीवी का खौफ पीछा नहीं छोड़ता। || wife ka khof #wife #funnyvideo #reaction #ytshort #entertainment