Viral Goat video वर्तमान समय में दुनिया में इंसानियत और ईमानदारी धीरे-धीरे समाप्त होती जा रही है ऐसे में लगातार वायरल हो रहा है कि ईमानदार महिला का वीडियो आपकी आंखों में आंसू ले आ सकता है। जी हां इस वायरल वीडियो को देखकर आपकी भी आंखें नम हो जाएगी और ईमानदारी के प्रति आपका हृदय भी गदगद हो उठेगा।

सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड हो रहा एक महिला का यह वीडियो जिन्होंने ट्रेन में सफर करते समय अपने साथ-साथ अपनी पालतू बकरी के लिए भी टिकट लिया। जब टीटी ने केवल मजाक में पूछा कि बकरी का टिकट नहीं लिया आश्चर्यचकित कर देने वाली बात है कि महिला ने मुस्कुरा कर कहा जी हां लिया है।

ट्रेन में लिया बकरी का भी टिकट Viral Goat video

जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भारत में चलने वाली मेमो, लोकल, वीकली ऐसी सभी ट्रेनों में लोग बहुत सारे सामान और यहां तक की जानवरों को लेकर भी सफर करते हैं। हाल ही में लोकल में सफर कर रही है एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

जगंल में बाघ के साथ भालू का हुआ आमना सामना, देखते ही दोनों की हो गई दोस्ती, वायरल हुआ वीडियो
Alto की सीटीपीटी गुल कर देगी Tata की ये कार, काफी कम कीमत में 26 का माइलेज

जब आप वीडियो देखेंगे तो आपके मन से इन बुजुर्ग महिला के लिए दुआए और सम्मान की भावना ही उत्पन्न होगी। वीडियो में आप देखेंगे कि महिला ने ट्रेन में सफर करते समय सिर्फ अपने लिए ही नहीं बल्कि अपनी पालतू बकरी के लिए भी टिकट खरीदा है। भारतीय लोकल रेलवे के एक जनरल कोच में एक महिला एक अन्य शख्स के साथ खड़ी होकर यात्रा पूरी कर रही थी उसे दौरान टीटी ने उनसे उनकी बकरी के लिए टिकट मांगा और आश्चर्य की बात है कि उन्होंने उसके लिए भी टिकट खरीदा था।

Viral Video: Woman buys train ticket for goat, shows TTE; netizens hail her honesty | Oneindia News

यहां देखें पूरी विडियो

अगर सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड हो रहा इस ईमानदार महिला और उसकी पालतू बकरी के ट्रेन का वीडियो अभी तक आपने नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और पूरे वीडियो का आनंद लें।