Viral Video Trend आजकल के समय में सोशल मीडिया पर शादी करके वीडियो खूब ट्रेड करते हैं। हाल ही में शादी सीजन से जुड़ा एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे देखकर सब की आंखें फटी की फटी रह गई। एक ससुर ने अपनी बहू को दिए लाखों रुपए ताकि वह उनके बेटे को छोड़ दे।

ससुर और बहू के बीच हुए इस तमाशा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। अगर आपने अभी तक यह वीडियो नहीं देखा है तो आपको बता दे ससुर जी ने अपने मेहमानों और परिवार वालों के सामने उम्मीद जताई कि बेटे को और बेहतर लड़की मिल जाएगी।

ये है अदभुत शादी Viral Video Trend

शादी समारोह की इस वीडियो में दुल्हन ने बताया कि कैसे उनकी पार्टी में तीन दल के लोग खड़े हो गए थे। एक लड़की वालों की तरफ से दूसरे लड़के वालों की तरफ से और तीसरे दल में लड़की की मां के मायके वाले लोग मौजूद थे दुल्हन ने बताया कि बातचीत के दौरान कुछ लोग दूल्हे के परिवार को उकसा रहे थे की दुल्हन लड़की के लिए ठीक नहीं है उसे इसे बेहतर लड़की मिल सकती है उन्होंने पादरी से शादी समारोह रोकने को कहा और उसे लड़की को दूल्हे को छोड़ने के लिए पैसे भी देने लगे। हालांकि पार्टी में एक पेपर भी था जब दूल्हे के पिता दुल्हन के साथ डांस कर रहे थे और कुछ मिनट बाद दुल्हन वहां से हट गई। पूरे बातचीत यह पता चला कि दूल्हे की ननिहाल के लोग दूल्हे के पूरे परिवार को दुल्हन के खिलाफ भड़का रहे थे।

Must Read

पत्नी के लिए छोड़ा परिवार 

सामने आ रही जानकारी के मुताबिक आपको बता दे दूल्हा दुल्हन की यह पहली नहीं बल्कि दूसरी शादी है। इन दोनों ने 30 साल पहले एक दूसरे को जीवनसाथी के रूप में स्वीकार किया था और अपनी शादी की थी। इन के दो बच्चे भी हैं। 30 साल बाद यह अपने शादी की सालगिरह मना रहे थे जब दूल्हे के ननिहाल वालों ने यह तमाशा शुरू किया। इसी वजह से सभी से परेशान होकर दूल्हे ने अपने परिवार को छोड़ दिया और अब अपनी पत्नी और बच्चों के साथ परिवार से अलग रहते हैं।