नई दिल्ली: युवा से लेकर हर उम्र के लोगों की पहली पसंद बनी हार्ले डेविडसन जैसी बाइक को खरीदना हर कोई पसंद करता है। लेकिन इसकी कीमत काफी होने के चलते लोग इस बाइक को खरीद नही पाते है। ऑटोमोबाइल बाजार में इन दिनों भारी कीमत की बाइक में Royal Enfield का ना पहले आता है  मजबूती के साथ दमदार फीचर्स के ले जाती है लेकिन अब इस बाइक को भी टक्कर देने आ रही है Harley Davidson।

भारतीय बाजार में Harley Davidson के आने से लोग Royal Enfield बाइक से दूरिया बना सकते हैं। क्योकि यह स्सत होने के साथ दमदार भी है। अब यह बाइक जल्द ही भारतीय मार्केट में अपना तहलका मचाने आ रही हैं।

अपने सेग्मेंट में कीमत सबसे कम

इससे पहले भारतीय मार्केट में हार्ले की डेविडसन आयरन 883 सबसे सस्ती बाइक्स में से एक थी जिसकी जो शुरूआती कीमत 11.99 लाख रुपये में लिस्ट कराई गई थी लेकिन अब Harley-Davidson X350 को इंडिया में 2.50 रुपये की शुरूआती कीमत में उतारा जा सकता है। जो अब सस्ती कीमत के साथ वो Royal Enfield की Classic 350 और Hunter 350 को टक्कर दे सकती है।

89 KMPH है इसकी टॉप स्पीड

Harley-Davidson X350 के फीचर्स के बारे में बात करें इसका इंजन 353cc का है जो 36 ps की पावर जेनरेट करता है। बाइक का वजन 195 किलोग्राम का है, जिस के चलते इसे हर उम्र के लोग इसे आसानी के साथ चला सकेगें ।यह बाइक 143 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से चंद सेकेण्ड में कफ्तार पकड़ लेती हैं। इसके अलावा इसमें मोनोशॉक रियर सस्पेंशन, यूएसडी फ्रंट फोर्क्स, अलॉय व्हील्स और दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक जैसे शानदार फीचर्स मिलेंगे।