नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ अपने गाने के साथ साथ फिल्मों में अपनी अदाकारी के लिए भी जाने जाते है। इन दिनों निरहुआ एक्ट्रेस के साथ कर रहे रोमांस को लेकर काफी चर्चा में रहे है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है। जिसमें वो आम्रपाली दुबे के साथ जमकर मांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों पर फिल्माया गया गाना ‘तु ही बड़ा जान करेजाहू’ ( TU HI BAADA JAAN KAREJAU) में निरहुआ ने एक्ट्रेस के साथ रोमांस के दौरान ,भी हदे पार कर दी थी।

Full Video - Tu Hi Baada Jaan [ New Bhojpuri Video Song ] Feat.Nirahua & Aamrapali - Jigarwala

फिल्म जिगरवाला ( JIGARWALA) के इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ लीड रोल में है। इस फिल्म के गानें में दोनों का रोमांस जमकर कहर बरपा रहा है। इतना ही नही इस गाने के शूट के दौरान दोनों स्टार्स रोमांस को लेकर ऐसे बेकाबू हुए कि दोनों ने 3 मिनिट तक का लंबा लिपलॉक सीन भी दे डाला।

दिनेश लाल और आम्रपाली का बरसात वाला हॉट गाना | एक बार देखे मज़ा आएगा | #Bhojpuri

आपको बता दें कि वायरल हो रहे निरहुआ के इस गाने को खुशबू जैन और रजनीश ने मिलकर गाया है। गाने को म्यूजिक RAJESH – RAJNISH ने दिया है, जबकि गाने के बोल PYARE LAL YADAV ने लिखें हैं। गाने को T-Series Hamaar Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने को 1,801,614 से अधिक बार अभी तक देखा जा चुका है।