Urfi Javed wore ice cream cone bra: उर्फी जावेद एक ऐसा नाम है जिसके बारे में शायद सभी जानते है. जाने भी क्यों न ये अपने बेबाक अंदाज़ और ड्रेसिग्न सेंस के वजह से छायी जो रहती है. वैसे तो ये आये दिन सुर्ख़ियों में रहती है ठीक ऐसे ही ये एक बार फिर से अपने ड्रेस को लेकर सुर्ख़ियों में आ चुकी हैं. इस बार तो लोगों ने इन्हे जमकर ट्रोल भी किया है.

दरअसल लोगों को इनके द्वारा पहने के कपड़े बहुत ही अजीब लगते है. ये हमेशा लोगों को अपने ड्रेसिंग सेंस के वजह से चौका देती है. अभी हाल ही में उर्फी को मुंबई में स्पॉट किया गया है. यहाँ पर उनके ड्रेस को देख कर सभी हैरान थे.

पहने ऐसे कपड़े की उड़ गए लोगों के होश

आपकी जानकारी के लिए बता दे उर्फी जावेद ने इस बार बॉटल या जले के कपड़े नहीं बल्कि एक आइसक्रीम कोन जैसी ब्रा पहनी हुई थी. जी हैं दरअसल उन्हें मुंबई के बांद्रा में देखा गया. अब लगतार सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर वायरल होते हो रही है जिसके वजह से लोगों का सिर चकरा गया है.

वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब उर्फी ने ऐसा कुछ किया है. उर्फी हर बार की उलूल जलूल ड्रेस पहन कर आ जाती है जिसके वजह से लोगों के दिमाग घूम जाता है. जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे तो कुछ लोगों ने कमेंट किया है की उन्हें ये सब नहीं देखना इसलिए उन्हें मार दिया जाए.

बता दे उर्फी जावेद की ये ब्रा ड्रेस ऐसी लग रही थी जैसी की आइसक्रीम कोन हो या फिर जन्मदिन पर पहने जाने वाली कैप हो. लोग उन्हें सोशल मीडिया पर तरह तरह के कमैंट्स कर रहे हैं. लेकिन उर्फी जावेद को इन सब की कोई परवाह नहीं है.