नई दिल्ली, Samsung Galaxy S21 FE Offer: यदि आप स्मारेटफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए सैमसंग स्मार्टफोन काफी बड़ा ऑफर के साथ आ रहा है। 74,999 रुपये वाले Samsung Galaxy S21 FE पर 60 हजार की छूट मिल रही है। काफी कम कीमत के साथ इस स्मार्टफोन को खरीदने का सबसे बेहतरीन मौका आपको मिल रहा है। आपको बता दे कि यह मौका आपको बेहद कम समय के लिए है। जिसमें आपको Flipkart पर सस्ते Galaxy S21 FE डिवाइस को खरीदने का चांस मिल रहा है।

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर इस समय बिग सेविंग डे की सेल लगी हुई है। इस सेल का फायदा आपको 15 मार्च तक मिल सकता हैं। अगर आप भी किसी ऐसे मौके की तलाश में थे तो कल तक का दिन आपके लिए फायदे का सौदा होगा। आज आपके सामने आ गया।

Samsung Galaxy S21 FE Discount offers & Price

अगर बात करें Samsung के इस शानदार फोन की कीमत के बारें में तो S21 FE की मार्केट वैल्यू 74,999 रुपये के करीब रखी गई है। यदि इसे फ्लिपकार्ट से खरीदते है तो 53 प्रतिशत के भारी डिस्काउंट के बाद इसक कीमत 34,999 रुपये के करीब पहुंच जाती है। इसके बाद भी आपको मोबाइल की कीमत ज्यादा लग रही तो इसे और भी कम कीमत के साथ खरीद सकते हैं।

दरअसल, आपको बैंक ऑफर के तहत Samsung Axis कार्ड से 10% का डिस्काउंट दिया रहा है। इसके साथ ही IDBI और American Express कार्ड से खरीदारी करने पर 10% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक भी मिलेगा। केवल इतना ही नहीं, इसमें एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जहां पुराने या मौजूदा फोन के बदले 20,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। जिसके बाद आप इस मोबाइल को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं

Samsung Galaxy S21 FE 5G के फीचर्स

सैमसंग के इस फोन के फीचर्स भी जान ले जो इस प्रकार से हैं। इस फोन की स्क्रीन 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले के साथ मिल रहा है। जो 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है। इसके साथ ही इसमें Exynos 2100 का चिपसेट भी दिया गया है। इसके अलावा इसमें 8जीबी की रैम के साथ 128जीबी की इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है।

इस मोबाइल में 4500mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है। जो 25 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध है। यदि आप फोटोग्राफी के लिए अच्छा कैमरा चाहते है तो तीन कैमरे से लैस है। जिसमें पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल का दूसरा 12 मेगापिक्सेल का वाइड कैमरा और तीसरा 8 मेगापिक्सेल का टेलीफोटो कैमरा दिया जा रहा है। सेल्फी की शौकिन लोगों के लिए इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है।