नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी अपनी फिल्मों में खास किरदार के लेिए जाने जाते है। वो जितनी सादगी के साथ अपने किरदार को निभाते है कि दर्शक भी उनके दिवाने हो जाते है। इन दिनों मनोज बाजपेई अपनी फिल्म से नही बल्कि पत्नि की खूबसूरती के चलते काफी चर्चा में बने हुए है।

मनोज ने शबाना रजा से शादी की है। यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि एक्टर से शादी करने के लिए शबाना रजा को नेहा बनना पड़ा था। बॉलीवुड सिनेमा में बिहार के एक छोटे राज्य से आए मनोज ने अपनी अदाकारी से काफी कम समय में रहकर ही एक बड़ी जगह हासिल की है।

हाल ही में अभिनेता अपनी नई वेब सीरीज की वजह से ज्यादा अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से चर्चाओं में हैं। आइए बताते हैं मनोज बाजपेयी की खूबसूरत पत्नी के बारे में जिनकी दिलकश अंदाओ ने लोगों का दिल जीत लिया।

मनोज बाजपेयी ने अपने करियर में कई दमदार रोल निभाते हुए कई  फिल्में दी। जिन्हें दर्शकों ने भी काफी पसंद किया है। मनोज बाजपेयी की खूबसूरत पत्नी शबाना रजा इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं. मनोज बाजपेयी की खूबसूरत पत्नी शबाना रजा को जिसने भी देखा है उनकी खूबसूरती का दिवाना हो गया है। मनोज अपनी पत्नि शबाना रजा को हर बड़े कार्यक्रम में साथ ले जाते है। जहां वो अपनी खूबसूरती से दूसरी एक्ट्रेस को भी मात देती है।

मनोज बाजपेई ने बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस शबाना रजा के साथ सात फेरे लिए है। जो शादी के बाद से लाइमलाइट से दूर रहती हैं। बता दे कि जिस तरह से मनोज बाजपेयी बॉलीवुड के बड़े स्टार होने के बाद भी सादगी में विश्वास रखते हैं। उसी तरह से उनकी पत्नि सादगी से बेमिसाल लगती हैं। यही वजह है कि शबाना रजा की इस खूबसूरती को देखकर हर कोई उन पर दिल बरसाने लगता है। साल 2006 में मनोज बाजपेयी ने शबाना रजा से शादी की थी और पिछले 17 सालों से दोनों हर कदम पर एक-दूसरे का साथ निभाते हुए खुशहाल जिंदगी जी रहे है।