नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों जगंली जानवरो से लेकर सांप से जुड़े वीडियो काफी वायरल हो रहे है। जिसमें कई तरह की प्रजाति के खतरनाक सांप नजर आते है। सापों का जगंल में दिखना एक आम बात है लेकिन घर पर निकलना एक दहशत भरी खबर होती है। और यदि वो कोई आम छोटा सांप नही बल्कि 40 फीट लंबा होतो, मरने जैसी नौबत आ जाती है। ऐसा ही विशालकाय सांप घर की छत में देखने को मिला।

वायरल हो रहे वीडियो में एक घर की छत पर काफी लंबा अजगर रेंगता हुआ नजर आ रहा है। जो घर के आसपास लगे पेड़ का सहारा लेकर एक जगह से दूसरे जजगह जाने की कोशिश कर रहा है। वीडियो में पास खड़े लोगों ने जब इस नजारे को देखा तो एकदम सहम से गए। इतना ही नही इस विशाल सांप को देखकर वहां मौजूद डरी हुई बच्ची रोने लग जाती है, जबकि अन्य लोग लगातार अजगर की ओर एकटक देखते रहते हैं।

इस वीडियो को लेवांडोव नामक के यूजर ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ऑस्ट्रेलिया में नॉर्मल चीज। इस  वीडियो को लोगों द्वारा इतना पसंद किया जा रहा है कि अब तक 12 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 60 से ज्यादा लोगों ने इसे रिपोस्ट किया है। दो मिनट के बने इस वीडियो को देख लोग डर रहे हैं। कुछ लोग इस सांप की तुलना एनाकोंडा से कर रहे है।