अक्षरा और निरहुआ की जोड़ी को भी भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी में काफी पसंद। दोनों ने कई फिल्मों में रोमांटिक सीन दिए हैं। जिन्हें लोग आज भी काफी पसंद करते हैं। वर्तमान में इन दोनों का एक गाना काफी वायरल हो रहा है। इस गाने में दोनों को जबरस्त रोमांस करते देखा जा सकता है। अक्षरा ने इस गाने में गुलाबी रंग की नाइटी पहनी हुई है। जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। बंद कमरे में इन दोनों के रोमांस को दर्शक बेहद पसंद कर रहें हैं।

यह गाना हो रहा है वायरल

यहां हम जिस गाने की बात कर रहें हैं। उसका टाइटल “राति के डेढ़ बजे” है। इसको निरहुआ तथा प्रियंका ने मिलकर गाया है। आशुतोष तिवारी ने इसको लिखा है तथा ओम झा ने इसको संगीत दिया है। इस गाने को निरहुआ और अक्षरा सिंह पर फिल्माया गया है। इस गाने ने इंटरनेट पर आग लगा रखी है। दोनों के रोमांस को काफी पसंद किया जा रहा है।

अक्षरा ने किया मदमस्त डांस

इस गाने में अक्षरा ने मदमस्त डांस किया है। अपने कातिलाना एक्सप्रेशन से अक्षरा सिंह ने इस गाने को और भी ज्यादा हॉट बना डाला है। वहीं निरहुआ भी अपनी जानदार एक्टिंग से इस गाने में पूरी जान डालते नजर आ रहें हैं। देखा जाए तो दोनों की जोड़ी ने इस गाने को हिट बना दिया है। यही कारण है की आज भी लोग इसको काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं। एसआरके नाम के यूट्यूब चैनल पर इस गाने को शेयर। आप इस बेहद रोमांटिक गाने को यहां देख सकते हैं।

Raati Ke Dedh Baje | Dinesh Lal Yadav 'Nirahua', Akshara Singh | Jaan Lebu Ka | Full Movie Song