भोजपुरी फिल्मों के गाने को आज काफी पसंद किया जाता है। इस गानों में फिल्माई गई हॉटनेस और रोमांटिक केमिस्ट्री को दर्शक चटकारे लगाकर देखते हैं। इसी इंड्रस्टी में ऐसी कई जोड़ियां हैं जो दर्शकोंके बेच काफी पसंद की जाती हैं। जिनमें से एक अक्षरा सिंह और पवन सिंह की है। इस जोड़ी की रोमांटिक केमिस्ट्री को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इन दोनों का एक वीडियो वर्तमान में काफी वायरल हो रहा है। जिसमें ये दोनों जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहें हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो

आज हम आपको जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। वह बेहद बोल्ड है और उसकी बोल्डनेस के कारण ही यह गाना काफी वायरल हो रहा है। इस गाने में आप अक्षरा सिंह और पावर स्टार पवन सिंह को रोमांस करते देख सकते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षरा सिंह ने बेहद बोल्ड ड्रेस पहनी हुई है। जिसमें वे बोल्डनेस की सारी सीमाओं को तोड़ती नजर आ रहीं हैं। वहीं पवन सिंह भी बेहद डेशिंग लग रहें हैं। इस गाने का टाइटल “ललिया चूसे ए राजा” है। जिसको फिल्म “पवन सिंह” से लिया गया है।

#VIDEO | ललईया चूसS राजा जी | Pawan Singh और अक्षरा सिंह का बेहद रोमांटिक वीडियो

दर्शक कर रहें हैं पसंद

इस वीडियो को दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं। वीडियो में आप जहां अक्षरा सिंह को बेहद बोल्ड रोमांस करते देखते हैं वहीं पवन सिंह ने भी दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है। इसी कारण भोजपुरी फैंस इस गाने को काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं। आपको बता दें कि इस गाने को पवन सिंह तथा प्रियंका सिंह ने गाया है। इस गाने के बोल मनीष तिवारी ने लिखें हैं। अक्षरा सिंह स्लिट गाउन को पहन कर पवन सिंह पर प्यार लूटती नजर आ रहीं हैं वहीं पवन सिंह भी रोमांस का आनंद लेते हुए दिखाई देते हैं।