हमारे देश में कई लोग इस प्रकार की चीजें बना लेते हैं जिन्हें देखकर वैज्ञानिक भी हैरान रह जाते हैं। बात चाहे अपने घर में ही बिजली तैयार करने की हो या टूटी हुई साइकिल को नए अवतार में पेश करने की। आपको भारत में ऐसे कई अतरंगी आविष्कार आसानी से देखने को मिल जाते हैं। हालही में एक ऐसा ही अतरंगी आविष्कार का वीडियो देखने को मिला है। जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति डबल डेकर साइकिल चलता नजर आ रहा है। इस शख्स के वीडियो को देखकर लोग काफी हैरान हैं और इस वीडियो को खूब शेयर भी कर रहें हैं।

पहली बार नजर आई डबल डेकर साइकिल

अपने इससे पहले डबल डेकर बसें कफी देखी ही होंगी लेकिन आप इस वीडियो में डबल डेकर साइकिल को पहली बार देख सकते हैं। यह डबल डेकर साइकिल सामान्य साइकिल से काफी ऊंची है और इस साइकिल चलाते हुए आप एक बुजुर्ग व्यक्ति को देख सकते हैं। हालांकि डबल डेकर साइकिल पर चढ़ना काफी आसान नहीं होता है लेकिन बुजुर्ग व्यक्ति इस साईकिल को काफी आसानी से चलाता हुआ नजर आ रहा है।

लोग कर रहें हैं वीडियो को शेयर

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग व्यक्ति इस डबल डेकर साइकिल को काफी आसानी से चला रहा है लेकिन यह समझ नहीं आ रहा है कि यह बुजुर्ग व्यक्ति इस साइकिल से कैसे नीचे उतरेंगे। इसको लेकर कई लोग इंटरनेट पर सवाल कर रहें हैं। कुछ लोग यह भी पूछ रहें हैं कि आखिर डबल डेकर साइकिल बनाने की आवश्यकता क्या थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि डबल डेकर साइकिल को बनाने के लिए एटलस साइकिल के फ्रेम को काट कर सामान्य साइकिल में जोड़ा गया है। बहुत लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहें हैं।