वर्तमान समय में सोशल मीडिया के प्रति लोग काफी ज्यादा जागरूक हो चुके हैं। अब लोग कई तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने लगे हैं। इन्ही में से एक कैटेगिरी डांस वाले वीडियो की भी होती है। लोग डांस कर खुद के वीडियो काफी डालने लगे हैं। इस प्रकार के वीडियो को अन्य लोग भी काफी पसंद करते हैं। हालही ही वीडियो काफीवायरल हो रहा है। जिसमें एक भाभी हरियाणा के गाने पर डांस करती दिखाई दे रही है। इस डांस को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है।

देसी ठुमके लगा भाभी ने लगाई आग

आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि भाभी घर की छत पर मौजूद हैं। यहीं पर वे डांस कर रहीं हैं। उनके डांस मूव्स काफी ज्यादा कमाल के हैं। नीली साड़ी में वे देसी ठुमके लगाकर इंटरनेट पर आग लगा रहीं हैं। भाभी “तू ठाडा मैं माड़ी” गाने पर जबरदस्त डांस कर रहीं हैं। यह गाना काफी ज्यादा पॉपुलर भी है। लोग इस गाने को काफी पसंद करते हैं। भाभी के इस डांस को लाखों लोगों ने पसंद किया है। अभी भी लोग भाभी के इस हॉट डांस वीडियो को लगातार देख रहें हैं।

दर्शक कर रहें हैं तारीफ

भाभी के इस वीडियो को देखकर लोग उनकी काफी ज्यादा तारीफ करते नजर आ रहें हैं। यह वीडियो यूट्यूब चैनल (KNJ Beats Dance) पर अपलोड किया गया है। भाभी के डांस स्टेप्स और हॉट मूव्स उनके डांस में चार चांद लगा रहें हैं। इसी कारण दर्शक भी भाभी के डांस की तारीफ कमेंट बॉक्स में करते नजर आ रहें हैं। एक दर्शक ने लिखा है “भाभी का शानदार डांस”, एक अन्य दर्शक ने लिखा है कि भाभी के मूव्स कमाल के हैं।” एक यूजर लिखता है “कमाल का वीडियो।”

https://www.youtube.com/watch?v=TxYGjrDd3tM: