हरियाणा की डांसर सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। देशभर में उनके फैंस मौजूद हैं। लेकिन क्या आप गोरी रानी को जानते हैं। गोरी रानी भी हरियाणा की एक बेहतरीन डांसर हैं। लोग उनके डांस के दीवाने हैं। आजकल गोरी रानी के डांस को खूब देखा जा रहा है।

गोरी रानी का जबरदस्त डांस और हॉट मूव्स आज हरियाणा में चर्चा का विषय बने हुए हैं। गोरी रानी भी सपना की ही तरह स्टेज पर परफॉर्म करती है। सोशल मीडिया पर उनके वीडियो इस समय काफी ज्यादा वायरल हो रहें हैं।

हरियाणवी गानों पर करती हैं डांस

आपको बता दें कि गोरी रानी हरियाणवी गानों पर जबरदस्त डांस करती हैं। उनके डांस के कई वीडियो इस समय वायरल हो रहें हैं। लोग गोरी रानी को सपना की टक्कर की डांसर बता रहें हैं। गोरी रानी के प्रोग्रामों में इस समय जबरदस्त भीड़ बढ़ती जा रही है।

जिससे पता लगता है कि अब उनका नाम तेजी से चारों और बढ़ने लगा है। कई बार ऐसा भी देखा गया है कि प्रोग्राम के शुरू होने से पहले ही लोगों की भीड़ स्टेज के आसपास इकट्ठी हो जाती है। अब गोरी रानी के प्रोग्राम हरियाणा के बाहर भी होने लगे हैं। सपना की तरह डांस मूव्स करना गोरी रानी की विशेष खूबी है। लोग उनके डांस को काफी तरजीह दे रहें हैं।

आरोप भी लगे

गोरी रानी आज के समय में सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रहीं हैं। अब सपना के फैंस भी गोरी रानी के डांस की तारीफ करने को मजबूर हो रहें हैं। सोशल मीडिया पर भी गोरी रानी ने अलग ही तहलका मचाया हुआ है। लोग उनके वीडियो को काफी ढूंढ ढूंढ कर देख रहें हैं।

सपना की ही तरह डांस करने की खूबी के कारण गोरी रानी को काफी लोग पसंद कर रहें हैं हालांकि गोरी रानी पर सपना की तरह अश्लील डांस करने के कई आरोप भी लग चुके हैं। लेकिन लोगों में गोरी रानी के डांस की अलग छवि बन चुकी है और इसी कारण अब लोग तेजी से गोरी रानी के फैंस बनते चले जा रहें हैं।

2017 का गोरी रानी सबसे हटके डांस   Gori Rani   Latest Haryanvi Stage Dance   Haryanvi Dance 2017720p