Gori Nagori Dance दिन-ब-दिन भारत में डांस के प्रति लोगों का रुझान भरता ही जा रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर भी बहुत सारे डांस वीडियो ट्रेंड कर रहे हैं। हाल ही में डांसर गोरी नागोरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसे लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया।

वीडियो में गोरी नागोरी ने एक खूबसूरत सा सूट पहना है और अपने दुपट्टे के साथ प्यारे-प्यारे स्टेप्स करती हुई वे डांस वीडियो में बहुत खूबसूरत लग रही है। उनके डांस वीडियो को बच्चे जवान बूढ़े सभी लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और इसे उनके फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

गोरी नागोरी ने स्टेज पर लगाई आग Gori Nagori Dance

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गोरी नागोरी का यह डांस वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अपनी खूबसूरती और अदाओं से तहलका मचाती हुई गोरी नागोरी बहुत प्यारी लग रही है। जब भी गोरी नागोरी डांस स्टेप्स करती हैं लोग उनकी अदाओं की दीवानी हुई जाते हैं ठीक ऐसा ही इस वीडियो को देखने के बाद भी हुआ।

Must Read: 

कई बार आपने देखा होगा कि उनके डांस करते ही कैसे भीड़ उतावली होती है और उनके साथ मस्ती में झूमने लगते हैं। इस वीडियो में आप देखेंगे किस प्रकार युवा और वहां मौजूद सभी लोग उनके मनोरम नृत्य को देखकर उसका मजा उठा रहे हैं। जैसा की गोरी नागोरी अपने डांस स्टेप्स और आकर्षक लुक की वजह से जानी जाती है दिन पर दिन उनके फैन फॉलोइंग भी सोशल मीडिया पर बढ़ते जा रहे हैं।

यहां देखें पूरी वीडियो

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गोरी नागोरी का यह डांस वीडियो। अगर आपने अभी तक उनकी इस डांस वीडियो को नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके जल्द से जल्द इस पूरे वीडियो को देख सकते हैं।

यहां देखें: Clicck Here For Video