वर्तमान समय में सोशल मीडिया पर फिल्म इंड्रस्टी की काफी एक्ट्रेस भी काफी एक्टिव हैं। इनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा होती है। समय समय पर इनके कुछ वीडियो या फोटोज भी आते रहते हैं। जिन को इनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

इन्ही एक्ट्रेस में से एक जाहन्वी कपूर भी हैं। लोग इन्हें काफी पसंद करते हैं। हालही में इनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें ये सफ़ेद ड्रेस पहने हुए हैं और एक्ट्रेस जीनत अमान द्वारा निभाए “लैला” के लुक में नजर आ रहीं हैं।

जीनत अमान ने किया कमेंट

जाहन्वी कपूर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जहां से इन्हें काफी प्रशंसा भी मिली है। काफी ज्यादा लोगों ने इनके इस लुक को पसंद। लेकिन इसी बीच “लैला” का किरदार निभा चुकी अभिनेत्री जीनत अमान ने भी जाहन्वी कपूर के इस वीडियो पर कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है “तुमने मेरा स्टाइल कॉपी किया है अब मुझे देखो मैं तुम्हारा फैन बेस चुरा लूंगी।”

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

जान्हवी कपूर ने जीनत अमान की तरह ही खुद को एक सफ़ेद पोशाक में फर स्टोल तथा सर के चारो और मैचिंग स्ट्रिंग बांध कर में पेश किया है। जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि “मुझे जेन ज़े-ईनत बुलाओ।” एक्ट्रेस खुद की आईने में सेल्फी लेते दिखाई पड़ रही है तथा “लैला मैं लैला” गाना गाती नजर आ रही है। इस वीडियो पर अभिनेता जैकी श्रॉफ ने भी कमेंट कर पूछा है कि “वापसी करने का समय, आइए इन बच्चों को दिखाएं कि यह कैसे किया जाता है।”